Saturday, October 5, 2024
HomeStates NewsDelhiदिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की जेल में ऐश,वीडियो लीक मामले पर...

दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की जेल में ऐश,वीडियो लीक मामले पर कोर्ट में सुनवाई आज,जवाब को लेकर जेल प्रशासन मुसीबत में,पहले ही दर्जन भर अफसर सस्पेंड, अब नए भी लपेटे में

दिल्ली : दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन की जेल में ऐश के CCTV फुटेज सामने आने पर पहले ही तिहाड़ जेल के डेढ़ दर्जन अफसर नप चुके है। जेल DG को भी ठिकाने लगा दिया गया है। नए DG ने पदभार भी संभाल लिया है। इसके बाद एक नया CCTV फुटेज सामने आया। इसमें मंत्री जी होटल का खाना खाते दिख रहे है। अब बीजेपी समेत कई एनजीओ ने दिल्ली के इस मंत्री के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की मांग की है। उन्हें बर्खास्त करने की मांग से जुडी एक याचिका की चर्चा जोरो पर है। उधर दिल्ली की एक अदालत में मुख्यमंत्री केजरीवाल खेमे द्वारा दायर याचिका पर आज अहम सुनवाई होनी है। 

सत्येंद्र जैन ने अदालत को बताया कि जेल से उनके वीडियो लीक होने पर मंगलवार को सुनवाई के बावजूद बुधवार की सुबह एक और वीडियो क्लिपिंग लीक हो गई। नए वायरल वीडियो में मंत्री जी तिहाड़ जेल की कोठरी में सलाद और फल खाते नजर आ रहे हैं. वहीं ईडी ने अदालत को बताया है कि वीडियो लीक करने में उसकी कोई भूमिका नहीं है। 

जेल से फुटेज वायरल होने के खिलाफ AAP नेता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। केजरीवाल के मंत्री की याचिका पर कोर्ट ने तिहाड़ जेल प्रशासन से इस पूरे मामले में जवाब मांगा था। जेल प्रशासन को दोपहर 2 बजे तक कोर्ट के सामने अपना जवाब देना है। बता दें कि जेल की CCTV फुटेज लीक होने से सत्येंद्र जैन विवादों में घिर गए हैं। जैन ने कोर्ट में एक याचिका लगाकर इन वीडियो को वायरल होने से रोकने की मांग की है। 

आप नेता ने दिल्ली की एक अदालत से अनुरोध किया कि मीडिया को उनकी जेल की कोठरी के अंदर की फुटेज के प्रसारण से रोका जाए। विशेष न्यायाधीश विकास ढुल ने जैन की याचिका पर तिहाड़ जेल के अधिकारियों को नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने उनसे मामले में आज दोपहर तक जवाब देने को कहा है। सत्येंद्र जैन का इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे कथित मसाज लेते हुए नजर आ रहे थे। वायरल वीडियो पर विरोधियों ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। 

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img