Friday, September 20, 2024
HomeEntertainmentKushal Punjabi Suicide: खुदकुशी करने से ठीक एक दिन पहले इस स्टार...

Kushal Punjabi Suicide: खुदकुशी करने से ठीक एक दिन पहले इस स्टार कपल के साथ थे कुशाल पंजाबी, मौत की वजह का हुआ खुलासा!

Apurva Agnihotri-Shilpa on Kushal Punjabi Suicide: टीवी एक्टर कुशाल पंजाबी ने साल 2019 में सुसाइड की खबर से फैंस शॉक्ड हो गए थे. उस वक्त किसी को भी ये समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर एक्टर ने ऐसा क्यों किया. लेकिन सालों बाद कुशाल पंजाबी की मौत को लेकर स्टार कपल अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी ने खुलासा किया है. इन दोनों सितारों ने कहा कि मौत से ठीक एक रात पहले वो हम लोगों के साथ था. इतना ही नहीं इन दोनों ने मौत की वजह का खुलासा भी किया.

एक रात पहले था हमारे साथ
अपूर्व अग्निहोत्री ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया. अपूर्व ने कहा- ‘कुशाल मौत से ठीक एक रात पहले हम लोगों के साथ था. हम लोगों को गिल्ट भी महसूस होता है कि इस मुश्किल वक्त में हम अपने दोस्त के लिए कुछ नहीं कर सके.’

डिप्रेशन में था कुशाल
इसके साथ ही अपूर्व ने कहा कि कई लोगों ने हमसे कहा था कि तुम उसकी परेशानी सॉल्व नहीं कर पाओगे. उसे डिप्रेशन से निकलने के लिए किसी प्रोफेशनल की हेल्प चाहिए.

इस वजह से हुई मौत!
शिल्पा सकलानी ने कहा- ‘वो अपनी टूटी हुई शादी से काफी ज्यादा परेशान था. इसके साथ ही बेटे कियान से दूरी भी उसे बर्दाश्त नहीं हो रही थी. कुशाल कई सारे टीवी शोज में काम कर चुके हैं. ‘जिसमें क्या हाल मिस्टर पांचाल?’, ‘लव बाइट्स’, ‘इश्क में मरजांवा’, ‘हार्टहब्रेक होटल’, ‘तेरी मेरी लव स्टोरीज’ और ‘कभी हां कभी ना’ शामिल है.’

साल 2004 में की शिल्पा और अपूर्व ने शादी
शिल्पा सकलानी और अपूर्व अग्निहोत्री ने साल 2004 में शादी कर ली थी. ये दोनों की एक बेटी है जिसका नाम इशानी है. आपको बता दें, शिल्पा सकलानी को पहचान ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल में गंगा के किरदार ने दिलाई थी.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img