Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainmentAnupamaa Spoiler: फिर बर्बाद होगी अनुपमा की जिंदगी...! माया-बरखा ने रचा नया...

Anupamaa Spoiler: फिर बर्बाद होगी अनुपमा की जिंदगी…! माया-बरखा ने रचा नया खेल, अपनी ही शादी में डिंपल करेगी बवाल

Anupamaa Upcoming Episode: अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में कई सारे ट्विस्ट एक साथ देखने को मिलने वाले हैं. सिर्फ अनुज-अनुपमा के बीच की दूरियां ही नहीं बल्कि काव्या की प्रेग्नेंसी से लेकर तोषू की किंजल से अतरंगी डिमांड और माया-बरखा की नई चाल हर चीज से परत-दर-परत उतरती नए एपिसोड में देखने को मिलेगी. अनुपमा सीरियल के लिए आने वाला यह हफ्ता खूब धमाकेदार और मजेदार होने वाला है. अनुपमा को रोता-बिलखता नहीं बल्कि एक बार फिर से मजबूत अंदाज में फैंस देख पाएंगे.

अनुपमा को पता चलेगा काव्या की प्रेग्नेंसी का सच!
अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में खूब सारे बवाल की शुरुआत काव्या की प्रेग्नेंसी के खुलासे से होगी. समर की संगीत सेरेमनी के फंक्शन में डांस परफॉर्मेंस के बाद अनुपमा जब बाथरूम इस्तेमाल करने जाएगी, तब देखेगी कि काव्या को उलटी हो रही है. तब सीधा अनुपमा सवाल करते हुए काव्या से पूछेगी कि क्या वह प्रेग्नेंट है. बस काव्या अपने इमोशन कंट्रोल नहीं कर पाएगी और अनुपमा के गले लिपटकर रोने लग जाएगी.

किंजल से अतरंगी डिमांड करेगा तोषू!
समर के संगीत सेरेमनी के लिए तैयार होती किंजल को देख तोषू एक बार फिर उसके करीब जाने की कोशिश करेगा. लेकिन किंजल, तोषू पर बिफर जाएगी और उसे खूब खरी-खरी सुनाएगी. तब तोषू उससे दूसरे बच्चे की डिमांड कर बैठेगा. यह सुनकर किंजल का पारा हाई हो जाएगा और वह कहेगी कि बच्चा कोई बैंडेड नहीं होता जिसके आने से तुम्हारे हमारे रिश्ते में सब ठीक हो जाएगा…!

अनुज को जीतने के लिए माया खेलेगी नई चाल
वहीं आखिरी में माया का नया नाटक देखने को मिलेगा. समर की शादी में अनुपमा के सामने बार-बार माया अनुज के करीब जाने की कोशिश करेगी. मेहंदी के फंक्शन में माया अपने हाथों पर अनुज के नाम की मेहंगी लगाने की बात कहकर अनुपमा के दिल पर छुरियां चलाने का काम करेगी. लेकिन डांस परफॉर्मेंस के टाइम एक बार फिर अनुज और अनुपमा के बीच करीबी देखने को मिलेगी…अब अपकमिंग एपिसोड्स में इसके आगे कहानी क्या मोड़ लेती है, इसके लिए इंतजार करना होगा.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img