Friday, September 20, 2024
HomeEntertainment500 से ज्यादा फिल्मों में किया काम, फिर भी किराये पर रहते...

500 से ज्यादा फिल्मों में किया काम, फिर भी किराये पर रहते हैं ये एक्टर, पहली बार खरीदा करोड़ों का घर वो भी मां के लिए

Anupam Kher Real Life Story: बॉलीवुड स्टार अनुपम खेर फिल्म इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम है जो पिछले 4 दशकों से लोगों को अपनी एक्टिंग से एंटरटेन कर रहे हैं. आपको बता दें कि अपने शानदार करियर में अनुपम 500 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. न तो उनके पास पैसों की कमी है न काम की लेकिन आज भी 67 साल के एक्टर अनुपम खेर मुंबई में किराये के घर में रहते हैं. उन्होंने सिर्फ एक ही प्रॉपर्टी खरीदी है वो भी अपनी मां के लिए और इस बात का खुलासा खुद अनुपम ने ही किया है.

मां के लिए खरीदा घर
अनुपम खेर ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने सिर्फ एक ही प्रोपर्टी खरीदी है और वो भी शिमला में अपनी मां दुलारी खेर के लिए. हालांकि, सालों बाद एक वीडियो के जरिए अनुपम खेर ने इसके पीछे की वजह बताई और कहा- ‘हम भारतीयों की हमेशा से एक इच्छा होती है कि जहां पैदा हुए, पले-बढ़े वहां खुद का घर जरूर होना चाहिए. मरे पिता शिमला में फॉरेस्ट डिपार्टमेंट में क्लर्क थे. मैं वहीं पैदा हुआ हूं. हम अपनी पूरी जिंदगी वहां सरकारी क्वाटर में, किराए के घर में रहे. यही कारण है कि मैं यहां पर घर नहीं ले सका. मैंने आज शिमला में ही एक छोटा सा घर खरीदा है जिसे मैं अपनी मां को देना चाहता हूं.’

आलीशान है शिमला का घर
एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनुपम खेर के शिमला वाले घर में 9 बेडरूम हैं, जिसकी कीमत करोड़ों में है. खैर, आपको बता दें कि अनुपम खेर 67 साल के हो चुके हैं और उन्होंने अब तक ‘द कश्मीर फाइल्स’, ‘ऊंचाई’, ‘कर्मा’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘दिल’ और ‘कुछ-कुछ होता है’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. उनकी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को ‘दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट फिल्म के अवॉर्ड से नवाजा गया. हाल ही में अनुपम की फिल्म ‘शिव शास्त्री बलबोआ’ रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ शारिब हाशमी और नीना गुप्ता मुख्य भूमिका में हैं.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img