Saturday, October 5, 2024
HomeCrimeDelhi में एक और श्रद्धा कांड? पॉलिथीन बैग के अंदर टुकड़ों में...

Delhi में एक और श्रद्धा कांड? पॉलिथीन बैग के अंदर टुकड़ों में मिली महिला की लाश, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली : Delhi : देश की राजधानी दिल्ली से आए दिन क्राइम की खबरें आती रहती हैं. यहां एक बार फिर दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. दिल्ली के सराय काले खां इलाके में उस समय सनसनी फैल गई जब एक महिला की लाश कई टुकड़ों में मिली. फिलहाल लाश की पहचान नहीं हो पाई है. आशंका जताई जा रही है कि हत्या के बाद लाश के टुकड़े किए गए होंगे. इसके बाद उसे ठिकाने लगाने के लिए पॉलीथिन बैग में डालकर उसे फेंक दिया गया होगा.

एक रिपोर्ट के अनुसार पुलिस को इसकी सूचना शनिवार दोपहर को मिली. महिला की लाश खोपड़ी समेत सफेद पॉलिथीन बैग में मिली. आसपास के लोगों को जब लाश की बदबू आई तो लोगों ने इसके बारे में पुलिस को जानकारी दी. महिला की लाश सराय काले खां बस स्टैंड के पास से मिली है. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) राजेश देव ने बताया कि पुलिस को रैपिड मेट्रो निर्माण स्थल के फ्लाईओवर से सटे सराय काले खां आईएसबीटी के पास दोपहर के करीब शव मिलने की सूचना मिली.

पुलिस ने लाश को एम्स ट्रॉमा सेंटर भेज दिया है और पीड़ित की पहचान का पता लगाने की कोशिश कर रही है. पुलिस ने बताया कि शनिवार दोपरह करीब 12 बजे इसकी जानकारी मिली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पॉलीथिन को खोला तो उसमे महिला के शरीर के कई टुकड़े मिले. सफेद रंग की पॉलिथीन बैग में महिला की खोपड़ी, हिप्स का हिस्सा, बाजू का हिस्सा और एक हाथ का पंजा मिला है. पुलिस ने आगे बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है.

पिछले साल श्रद्धा की हुई थी हत्या
मालूम हो कि पिछले साल दिल्ली पुलिस ने एक 28 वर्षीय आफताब पूनावाला को कथित तौर पर अपनी प्रेमिका श्रद्धा की हत्या करने और फिर उसके शरीर के अंगों को शहर भर में फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया था. आफताब ने कथित तौर पर श्रद्धा वाकर के शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया और उसे दक्षिणी दिल्ली के महरौली स्थित अपने घर पर लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर के रेफ्रिजरेटर में रखा, फिर कई दिनों तक शहर भर में फेंक दिया.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img