Friday, September 20, 2024
HomeChhatttisgarhराजनांदगांव जिला पंचायत कार्यालय का एक और कर्मचारी कोरोना पाजेटिव , कार्यालय...

राजनांदगांव जिला पंचायत कार्यालय का एक और कर्मचारी कोरोना पाजेटिव , कार्यालय जिला पंचायत दो दिनों के लिए बंद, बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर प्रतिबंध  

रिपोर्टर – मनोज चंदेल 

राजनांदगांव / कार्यालय जिला पंचायत, राजनांदगांव में कार्यरत एक और कर्मचारी दिनाँक 12-09-2020 को कोरोना पाजेटिव पाया गया हैं, जिसके सम्पर्क में कार्यालय के अधिकांश अधिकारियों एवं कर्मचारियों के रहने के कारण कार्यालय में दहशत का माहौल है, क्योंकि अब सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को कोरोना टेस्ट कराना अनिवार्य हो गया है, जिससे और भी लोगों के कोरोना पाजेटिव निकलने की संभावना अत्यधिक बढ़ गया है । अधिकारियों एवं कर्मचारियों तथा अन्य लोगों को संक्रमण से बचाने हेतु एतिहात के तौर पर कार्यालय जिला पंचायत को दो दिनों के लिए अर्थात दिनाँक 14 एवं 15 सितम्बर, 2020 तक के लिए बंद कर दिया गया है तथा बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है ।

जिला पंचायत में इसके पूर्व भी 12 अधिकारी एवं कर्मचारी कोरोना पाजेटिव पाये गये थे, जो हॉस्पिटल में भर्ती थे तथा अभी तक ऑफिस कार्य पर उपस्थित नहीं हुए हैं । इस प्रकार कुल 13 अधिकारी एवं कर्मचारी अब तक कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं ।

जिला पंचायत के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को कोरोना संक्रमण से बचाने हेतु हर संभव प्रयास किये जाने की दिशा में 31 अगस्त एवं 01 सितम्बर, 2020 को जिला पंचायत को सील/बंद भी किया जाकर जिला पंचायत में प्रतिदिन सेनिटाइजेशन किया जा रहा है तथा कोरोना के सारे नियमो का पालन कराया जा रहा है । जिला पंचायत में होने वाले समस्त बैठकों को आगामी आदेश तक के लिए स्थगित कर दिया गया है किन्तु अधिकारी एवं कर्मचारी लगातार संक्रमित होते जा रहे हैं।

श्रीमती तनुजा सलाम, सीईओ, जिला पंचायत के द्वारा कोरोना के सिम्टम्स यथा-सर्दी, खाँसी, बुखार इत्यादि से पीड़ित होने वाले जिला पंचायत के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को कोरोना टेस्ट कराने तथा रिपोर्ट आने तक होम कोरन्टीन में रहने एवं निगेटिव रिपोर्ट वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों को ही सूचना देकर कार्यालय आने तथा पाजेटिव रिपोर्ट आने पर कार्यालय में सूचना देकर अस्पताल में भर्ती होकर ईलाज कराने के कड़े निर्देश दिए गये हैं ।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img