Saturday, September 21, 2024
HomeCrimeनाराज पत्नी ने पति का काट दिया प्राइवेट पार्ट, 4 महीने पहले...

नाराज पत्नी ने पति का काट दिया प्राइवेट पार्ट, 4 महीने पहले हुई थी शादी, महिला का अन्य युवक से चल रहा था प्रेम प्रसंग

कुशीनगर / यूपी के कुशीनगर के तरयासुजान थाना क्षेत्र से ऐसी घटना सामने आई है, जिसको सुनकर किसी का भी दिल कांप जाए. यहां एक महिला ने अपने पति से नाराज होकर सोते समय उसका गुप्तांग काट दिया. इस घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. ये पूरा मामला बिहार सीमा पर स्थित तरयासुजान थाना क्षेत्र के हरवंशपट्टी रामपुरबंगरा गांव का है. पीड़ित पति का नाम बिहार के उचकागांव थानांतर्गत जमसड़ी गांव निवासी गोविंद मांझी बताया जा रहा है. व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उसका इलाज चल रहा है. 

दरअसल बिहार के उचकागांव थानांतर्गत जमसड़ी गांव निवासी गोविंद मांझी की शादी 4 महीने पहले यूपी के तरयासुजान थाने के हरवंश पट्टी गांव की रहने वाली एक लड़की से हुई थी. स्थानीय लोगों के मुताबिक युवती का किसी अन्य लड़के के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. लेकिन उसके पिता ने लड़की की शादी बिहार के निवासी गोविंद मांझी के साथ कर दी. शादी के बाद युवती उसी लड़के से चोरी छिपे बात करती थी. इस बात की जानकारी जब उसके पति गोविंद मांझी को हुई, तो उसने इसका विरोध किया. जिस पर दोनों के बीच विवाद भी हुआ.

demo

पति से लड़ाई होने के बाद युवती अपने मायके चली आई थी. बुधवार की शाम पीड़ित पति गोविंद मांझी अपनी पत्नी को मनाने के लिए ससुराल पहुंचा. वो अपनी पत्नी को समझाकर वापस ले जाने के लिए ससुराल आया था. लेकिन गुरुवार को भी दोनों के बीच उसी बात को लेकर बहस हो गई. बात को बढ़ता देख परिजनों ने दोनों को शांत करा दिया, और अलग-अलग कमरों में सोने के लिए भेज दिया. आरोप है कि इसी दौरान मौका पाकर महिला ने सोते समय अपने पति पर हमला कर दिया, और ब्लेड से उसके गुप्तांग को काट दिया. 

पीड़ित ने जब चिल्लाना शुरू किया तो लोगों की नींद खुली. युवक को खून से लथपथ देख परिजनों के होश उड़ गए. उन्होंने आनन-फानन में उसे गोपालगंज के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना के संबंध में थाना उचकागांव में तहरीर दी गयी है. लेकिन एसओ तरयासुजान धर्मेन्द्र सिंह ने अनभिज्ञता जताई है. वहीं, नवविवाहिता समेत ससुराल वाले घर छोड़ कर फरार बताए जा रहे हैं

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img