Friday, September 20, 2024
HomeCrimeकार में महिला संग छेड़छाड़, नेशनल हाईवे पर रनिंग कार से 10 महीने...

कार में महिला संग छेड़छाड़, नेशनल हाईवे पर रनिंग कार से 10 महीने की बच्ची को फेंका,मौत,पुलिस ने दर्ज किया मामला  

मुंबई : मुंबई से सटे नेशनल हाइवे पर एक बेहद हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला से छेड़छाड़ करने क दौरान उसके 10 महीने के बच्चे की मौत हो गई। बताया जाता है कि चलती गाड़ी में उसके साथ कुछ लोगों ने दुर्व्यवहार किया। फिर 10 महीने की बच्ची को चलती कार से बाहर फेंक दिया। इस घटना में महिला बुरी तरह से घायल हो गई। जबकि बच्ची की मौत हो गई है। 

घटना मुंबई से सटे पालघर की है। यहाँ के मांडवी पुलिस स्टेशन ने कार के ड्राइवर विजय कुशवाह के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 और 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। हालांकि न्यूज़ टुडे से चर्चा में पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला बार बार अपने बयान बदल रही है। करीब 3 बार पीड़ित महिला ने अपने बयान को बदला है. ऐसे में मामले की गहन जांच की आवश्यकता है. पुलिस इस घटना का सीसीटीवी भी खंगालने में जुटी है। 

पीड़ित महिला ने अपने बयान में बताया है कि – मैं जहां बैठी थी मेरे पीछे जो व्यक्ति बैठा था, वो मुझे बार बार हाथ लगा रहा था यहां वहां छू रहा था मैंने विरोध भी किया तो उसने मेरे हाथ से बच्ची को खींचा और बाहर फेक दिया उसे बचाने के लिए मैं कूद गई , उसने यह भी कहा कि लड़की को किसने फेका यह अभी तय नहीं, मुझे पता नहीं किसने उसे बाहर फेका, कार में 3 लोग थे पीछे बैठे थे मुझे पता नहीं वो कौन लोग थे। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी है। 

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img