Sunday, September 22, 2024
HomeMadhya PradeshMP News : घर आया तो गैर की बाहों में थी पत्नी,...

MP News : घर आया तो गैर की बाहों में थी पत्नी, आग बबूला पति ने उठाया खौफनाक कदम, चीख से कांपी दीवारें

सीधी : MP News : मध्य प्रदेश से सीधी जिले में 20 अप्रैल को खौफनाक हत्या हुई. एक पति ने पत्नी को दूसरे शख्स के साथ संदिग्ध हालत में देखा तो उसे धारदार हथियार से काट दिया. मृतक उसका पड़ोसी ही है. जैसे ही वह घर पहुंचा घरवालों को आवाज दी वैसे ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. उसने शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी की पत्नी और मृतक का प्रेम प्रसंग लंबे समय से चल रहा था, लेकिन इस बात की भनक आरोपी को नहीं थी.

आरोपी मजदूरी के कामकाज से हमेशा घर से बाहर रहता था. पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पूरा मामला सीधी जिला मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर स्थित मझौली थाना इलाके के करमाई गांव का है. बताया जाता है कि करमाई गांव का निवासी दादूलाल बैगा रोजगार के लिए बाहर रहता था. घर में उसकी पत्नी रहती थी. 20 अप्रैल की रात करीब 12 बजे वह अचानक अपने घर पहुंचा. घर आते ही वो आगबबूला हो गया. उसने यहां पत्नी को पड़ोसी राजरूप बैगा के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा.

युवक के सीनें में आईं चोटें
दादूलाल घर में रखा धारदार हथियार उठा लाया और राजरूप पर हमला कर दिया. इस हमले में राजरूप के सीने में गंभीर चोंटें आईं. वह घायल अवस्था में वहां से भाग निकला. वह थोड़ी दूर स्थित अपने घर के सामने पहुंचा और दर्द से कराहते हुए गिर गया. राजरूप के कराहने की आवाज सुनकर उसकी मां पहुंची. बेटे को देखकर मां के होश उड़े. राजरूप ने मां को बताया कि दादूलाल बैगा ने उसे धारदार हथियार से मारा है. इसी दौरान उसकी मौत हो गई.

हर एंकल पर जांच करेगी पुलिस
घटना की सूचना पर मझौली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. उसने शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. दूसरी ओर, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. पुलिस पता लगा रही है कि उसकी पत्नी का मृतक के साथ क्या और कबसे संबंध था. पुलिस इस मामले में अवैध संबंधों को लेकर भी जांच करेगी.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img