Friday, September 20, 2024
HomeTechnologyHoli की पार्टी में आग लगा देगा ये धमाकेदार स्पीकर! 160 वॉट...

Holi की पार्टी में आग लगा देगा ये धमाकेदार स्पीकर! 160 वॉट का पावरफुल ऑडियो थिरकने पर कर देगा मजबूर

Holi Party Speaker: होली के मजे को दोगुना करने के लिए लैपकेयर ने एलटीएस 600 रैमपी डुअल टॉवर 160 वॉट स्पीकर लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है जो म्यूजिक का एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करेगा. होली के दौरान यूजर्स को इस स्पीकर के साथ पार्टी का माहौल बनाने में मदद मिलेगी क्योंकि इनका बेस जबरदस्त है साथ ही साथ इसमें कुछ जोरदार फीचर्स को शामिल किया गया है. इस दमदार मल्टी-कनेक्शन डुअल टावर स्पीकर्स में USB कनेक्टिविटी है, साथ ही साथ इसमें रिफ्लेक्स-बेस डिज़ाइन दिया गया है.

डिजाइन और फीचर्स
लैपकेयर LTS-600 टॉवर स्पीकर में एक शक्तिशाली ऑडियो आउटपुट है जो 150 W से अधिक है और दो वूफर के साथ ये रिफ्लेक्स-बेस डिज़ाइन के साथ आता है, जो म्यूजिक को एक नेक्स्ट लेवल पर पहुंचा देता है. इस स्पीकर के साथ ग्राहकों को एक धुआंधार एक्सपीरियंस मिलता है. होली से पहले इस स्पीकर को लॉन्च करने का मकसद ज्यादा से ज्यादा यूजर्स तक पहुंच बनाना है क्योंकि इस मौके पर लोग समझ नहीं पाते हैं कि उनके लिए कौन सा स्पीकर बेहतरीन साबित होगा, ऐसे में ये स्पीकर आपको काफी पसंद आएंगे.

यूजर्स के लिए इसमें एक एर्गोनोमिक डिज़ाइन ऑफर किया गया है जो एफएम सपोर्ट के साथ ही, दो माइक्रोफोन पोर्टल और 1.5-मीटर केबल के साथ आता है. इसके अलावा, LTS-600 टावर 160W स्पीकर में USB सपोर्ट के साथ कई कनेक्टिविटी ऑप्शंस दिए गए हैं. इस स्पीकर में ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट शामिल किया गया है जो आपके डिवाइसेज को तेजी से इस स्पीकर से कनेक्ट करने की सहूलियत देता है.

स्पेसिफिकेशन्स
अगर आप लैपकेयर LTS-600 RAMP डुअल टावर स्पीकर्स के बारे में जानना चाहते हैं और स्पेसिफिकेशन से रूबरू होना चाहते हैं तो बता दें कि इसमें ग्राहकों को 240V एसी पावर इनपुट, 160 वाट की क्षमता, 254mm X 2 के वूफर्स, 1.5 मीटर लंबाई का केबल, ब्लूटूथ V5.0 औक्स, यूएसबी, एफएम, आरजीबी लाइट्स, 2 एक्स वायरलेस माइक मिल जाता है. इन स्पेसिफिकेशन की बदौलत आपको एक नेस्क्ट लेवल एक्सपीरियंस मिल जाता है. LTS-600 टावर 160W स्पीकर्स की कीमत 18,999 रुपये है.

ये है कॉम्पिटीशन
इस स्पीकर को टक्कर दे सकता है LG XBOOM 360 Portable Bluetooth Speaker जिसकी ऑडियो क्वॉलिटी जोरदार है साथ ही साथ ये पार्टी का मूड बना देता है. इसमें लंबे समय तक चलने वाली बैटरी ऑफर की गई है जो आपको काफी पसंद आएगी. अगर आपको इसके बारे में जानकारी नहीं है तो आज हम आपको इस पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

क्यों है दूसरे स्पीकर्स से अलग
एलजी के इस पोर्टेबल स्पीकर में ग्राहकों को एक बेहतरीन एंबिएंट लाइटिंग देखने को मिल जाती है. इस एंबिएंट लाइटिंग की बदौलत पार्टी में जान आ जाती है क्योंकि यह ठीक उसी तरह से लगता है जिस तरह से आप किसी डिस्को में जाते हैं और उस दौरान पार्टी लाइट्स जलती रहती हैं. इतना ही नहीं ब्लूटूथ स्पीकर में ओमनीडायरेक्शनल साउंड दिया जाता है. इस खासियत की बदौलत यह हर डायरेक्शन में एक ही जैसा म्यूजिक ट्रांसमिट करता है. चाहे आप दूर बैठे हो या फिर पास आपको हर एंगल से हर डायरेक्शन में एक ही तरह का म्यूजिक सुनाई देगा ऐसा नहीं होगा कि दूर बैठा व्यक्ति म्यूजिक को ना सुन पाए.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img