Saturday, October 5, 2024
HomeCrimeMP News : युवक को 7 टुकड़ों में काटा, ईंट-भट्ठे पर चिल्‍लाते...

MP News : युवक को 7 टुकड़ों में काटा, ईंट-भट्ठे पर चिल्‍लाते रहे मजदूर, 5 दिन से कुल्‍हाड़ी लेकर घूम रहा था आरोपी

सीहोर. MP News : मध्‍य प्रदेश के सीहोर में एक दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया है. हमलावर ने एक शख्‍स पर कुल्‍हाड़ी से हमला कर उसे 7 टुकड़ों में काट डाला. इस जघन्‍य वारदात को जिले के एक ईंट-भट्ठे पर अंजाम दिया गया. हत्‍या की इस घटना से घटनास्‍थल पर चीख-पुकार मच गई. वहां काम कर रहे मजदूर और मौजूद अन्‍य लोग बस चीखते-चिल्‍लाते रह गए. खौफनाक वारदात का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. हत्‍याकांड के बाद जिले के पुलिस महकमे में भी खलबली मच गई.

जानाकरी के अनुसार, इस जघन्‍य हत्‍याकांड को सीहोर जिले के एक ईंट-भट्ठे पर अंजाम दिया गया. ईंट-भट्ठे पर आए एक युवक पर हमलावर ने अचानक से कुल्‍हाड़ी से हमला कर दिया. देखते ही देखते आरोपी ने शख्‍स को 7 टुकड़ों में काट डाला. इस हत्‍याकांड से ईंट-भट्ठे पर कोहराम मच गया. वहां काम करने वाले मजदूर और उपस्थित अन्‍य लोग सन्‍न रह गए. वे बस बचाने के लिए चिल्‍लाते ही रह गए. इस निर्मम हत्‍याकांड का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

हमलावर की हुई पहचान
शख्‍स को कुल्‍हाड़ी से 7 टुकड़ों में काटने वाले शख्‍स की पहचान कर ली गई है. आरोपी हमलावर का नाम सुरेंद्र कुशवाह है. सुरेंद्र सिराड़ी गांव का रहने वाला बताया गया है. बताया जाता है कि सुरेंद्र मानसिक तौर पर विक्षिप्‍त है. वह तकरीबन 5 दिन से हाथ में कुल्‍हाड़ी लेकर घूम रहा था. आखिरकार आरोपी ने सिहोर के कर्बला पुल के पास स्थित एक ईंट-भट्ठे पर जघन्‍य कांड को अंजाम दे दिया. जब इस हत्‍याकांड को अंजाम दिया जा रहा था, उस वक्‍त पास में ही मजदूर और अन्‍य लोग मौजूद थे, लेकिन कोई कुछ नहीं कर सका. फिलहाल इस मामले की छानबीन की जा रही है.

मृतक की हुई पहचान
मृतक की पहचान सूरज कुशवाह के तौर पर की गई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित ने सिर्फ पता पूछने पर कुल्हाड़ी से प्रहार करते हुए सूरज के सात टुकड़े कर दिए. आरोपित ईंट भट्ठे पर काम करता था. मृतक के दो छोटे बच्चे हैं. परिजनों की मांग है कि मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी दी जाए और आर्थिक मदद व आरोपित को फांसी की सजा दी जाए. मृतक युवक सब्जी का ठेला लगाता था.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img