Saturday, September 21, 2024
HomeMadhya PradeshMP News : स्कूल में अश्लील हरकत करता था शिक्षक, छात्राओं ने...

MP News : स्कूल में अश्लील हरकत करता था शिक्षक, छात्राओं ने मिलकर कर दी पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

नीमच। MP News : मध्यप्रदेश के जिले नीमच के नयागांव शासकीया हायर सेकेंडरी स्कूल में शिक्षक पर छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जहां छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने वाले शिक्षक की जमकर पिटाई की गई। प्राचार्य को भी छात्राओं के परिजनों ने पीटाई की। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। आरोपी शिक्षक को छात्रों ने पुलिस के हवाले कर दिया है। पाक्सो एक्ट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

जानें पूरा मामला
पिछले कुछ महीनों से इस स्कूल का शिक्षक छात्राओं से अश्लील हरकतें कर रहा था। शनिवार को भी शिक्षक ने ऐसी ही हरकत की तो छात्राओं के सब्र का बांध फूट पड़ा।दरअसल छात्राओं का आरोप है कि जब इसकी शिकायत स्कूल की प्राचार्य से की तो उन्होंने छात्राओं को ही मुंह बंद रखने और फेल करने की धमकी दे दी। शिक्षक की हरकतों से परेशान छात्राओं ने आखिरकार शनिवार को शिक्षक को पुलिस के हवाले कर ही दिया।

प्राचार्या के खिलाफ प्रदर्शन
स्कूल के शिक्षक श्याम सुंदर पर नयागांव चौकी में नाबालिग छात्राओं के साथ छेड़खानी करने का केस दर्ज किया है। नाराज छात्राओं ने पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस भी स्कूल देर से पहुंची। कार्रवाई के लिए महिला पुलिस अधिकारी के लेट पहुंचने पर आक्रोषित छात्राओं ने शिक्षक की कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। प्राचार्य सीमा सोनी के खिलाफ भी छात्राओं ने प्रदर्शन किया।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img