Friday, September 20, 2024
HomeMadhya PradeshRewa Accident: बस और ट्रक की टक्कर में 15 लोगों की मौत,...

Rewa Accident: बस और ट्रक की टक्कर में 15 लोगों की मौत, 40 से ज्यादा घायल , यूपी-एमपी की सीमा को जोड़ने वाले एनएच-30 पर रीवा के पास दर्दनाक सड़क हादसा

रीवा : यूपी-एमपी की सीमा को जोड़ने वाले एनएच-30 पर भीषण हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई , 40 से ज्यादा लोग घायल  हैं। हादसा बीती रात उस वक्त हुआ जब एक लग्जरी बस तेज रफ़्तार में दौड़ रही थी। यात्री आराम से सोये थे। उनकी मंजिल कुछ घंटे की ही थी। लेकिन प्रयागराज पहुंचने से पहले बस में सवार इन 15 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। अस्पताल में भर्ती कई और घायल जिंदगी और मौत से जूझ रहे है। 

बताया जाता है कि तीन वाहनों की टक्कर से यह हादसा हुआ है। हादसे के बाद दुर्घटनाग्रस्त बस और ट्रक मौके पर ही जबकि तीसरा वाहन फरार हो गया. टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि तीसरा वाहन आखिर किस तरफ भागा। हादसे में जान गंवाने वाले सामन्य परिवार के लोग बताए जा रहे हैं. 

 यह हादसा उस वक्त हुआ जब पहले से ही एक वाहन काफी तेज रफ्तार में था। जबकि यह बस जबलपुर से रीवा के रास्ते प्रयागराज जा रही थी. मार्ग पर स्थित सोहागी के पास दो वाहनों के हादसे वाले त्रिकोण में फंस गई। पुलिस मौके पर पहुंची और बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला. घायलों को त्योंथर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

रीवा के पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बताया कि सुहागी पहाड़ी के पास बस, ट्राला और ट्रक की टक्कर में 15 लोगों की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि 40 घायलों में से 20 को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बस में सवार लोग यूपी, बिहार और नेपाल के रहने वाले थे.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img