Saturday, September 21, 2024
HomeHealthप्रपोज डे: जाने किस तरह करें अपने प्यार का इजहार, अपने पार्टनर...

प्रपोज डे: जाने किस तरह करें अपने प्यार का इजहार, अपने पार्टनर को भेजें ये मैसेजेस….

 जैसे ही फरवरी का महीना आता है, हम सभी वेलेंटाइन डे के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित होते हैं – वह दिन जो प्यार का जश्न मनाता है। वैलेंटाइन वीक की शुरुआत सोमवार (7 फरवरी) को रोज डे के साथ हुई। रोज डे पर हम अलग-अलग लोगों को प्यार, दोस्ती, कृतज्ञता आदि भावनाओं का जश्न मनाने के लिए अलग-अलग रंगों के गुलाब भेजते हैं। आज (8 फरवरी) वैलेंटाइन वीक का दूसरा दिन है और इसे प्रपोज डे के रूप में मनाया जाता है।

प्रपोज डे के दिन प्रेमी अपने किसी खास के लिए दिल खोलकर अपनी भावनाओं का इजहार करते हैं। प्रस्ताव यादगार होते हैं और हर जोड़े के जीवन में एक विशेष स्थान रखते हैं। इसलिए बहुत से लोग इसे अपने और अपने प्रिय के लिए एक चिरस्थायी स्मृति बनाने के लिए विशेष प्रयास करते हैं। हालाँकि, प्यार को कबूल करने के काम को थोड़ा कम कठिन बनाने के लिए, हमारे पास कुछ इच्छाएँ, उद्धरण, संदेश और शुभकामनाएँ हैं जिन्हें आप साझा कर सकते हैं।

  • आपके प्यार ने मेरे जीवन को खुशियों से भर दिया है। अब, मैं आपके जीवन को हमेशा के लिए खुशियों, प्यार और अधिक से भरने की आशा करता हूं।
  • मुझे पता है कि तुम मेरी जुड़वां आत्मा हो। क्या हम जल्द ही गाँठ बाँध सकते हैं?
  • मुझे सबसे ज्यादा खुशी होगी अगर मुझे हर दिन आपके बगल में जागने का मौका मिले!
  • इस खास दिन पर, मैं कहना चाहता हूं: मेरे साथ बूढ़े हो जाओ; सबसे अच्छा होना अभी बाकी है। क्या आप अपना शेष जीवन मेरे साथ बिताएंगे?
  • यहां जीवन भर का वादा है: मैं आपको आपके सबसे अच्छे और बुरे दिनों में, आपके उतार-चढ़ाव के माध्यम से और सभी मस्ती और उदासी के माध्यम से प्यार करना जारी रखूंगा। हैप्पी प्रपोज डे।
* आपके प्यार ने मुझे उस जीवन की सराहना करते हुए बेहतर इंसान बनाया है जो भगवान ने मुझे दिया है। हैप्पी प्रपोज डे, जानेमन!
  • मैं अपनी दोस्ती को हमेशा के लिए बंधन में बांधना चाहता हूं। हैप्पी प्रपोज डे।
  • आपके प्यार से मेरी आंखों के सामने एक नया संसार खुल गया है। और, मैं अपने जीवन में आपकी उपस्थिति के साथ इस नएपन में कदम रखना चाहता हूं। हैप्पी प्रपोज डे।
  • जीवन भर का प्यार और दया हमारा इंतजार कर रहा है। मैं आपके साथ इस रास्ते पर चलना चाहता हूं। हैप्पी प्रपोज डे
bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img