Friday, September 20, 2024
HomeNEWSSchool Closed: प्रदेश के इन जिलों में बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज, इस...

School Closed: प्रदेश के इन जिलों में बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज, इस वजह से आदेश जारी

नई दिल्ली।School Closed: देश के कई राज्यों में एक बार फिर ठंड तेजी से बढ़ रही है। इसके साथ ही कई राज्यों में बारिश और कोल्ड वेव का अलर्ट जारी किया गया है। इस बीच तमिलनाडु में कल से यानी 1 फरवरी से बारिश होने के चलते कई जिलों में स्कूल-कॉलेज बंद करने का ऐलान किया गया है। आपको बता दें कि यहां आज भी बारिश लगातार जारी है। इसे देखते हुए तमिलनाडु के माइलादुत्रयी जिले में भारी बारिश के कारण स्कूलों और कॉलेजों में अवकाश घोषित कर दिया गया है।

इन जिलों में स्कूल-कॉलेज बंद
मिली जानकारी के अनुसार तमिलनाडु के कई हिस्सों में कल से लगातार बारिश हो रही है। इसके चलते कई जिलों में स्कूल-कॉलेज बंद करने के आदेश दिए गए हैं। जहां माइलादुत्रयी जिले में भारी बारिश के कारण स्कूलों और कॉलेजों में अवकाश घोषित किया गया है। वहीं तिरुवरुर जिले में भी स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई हैं। इसके साथ ही नागपट्टिनम जिले में भी भारी बारिश के कारण स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी घोषित कर दी गई है।

मौसम विभाग ने दिया अपडेट
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बंगाल की खाड़ी के ऊपर डिप्रेशन के चलते इसके आसापास के इलाकों में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। ये डिप्रेशन तेजी से आगे बढ़ रहा है और आज इसके कमजोर पड़ने की संभावना है। मौसम विभाग की ताजा रिपोर्ट के अनुसार 3 फरवरी तक तमिलनाडु के दक्षिणी हिस्सों और दक्षिण केरल में इसका असर देखने को मिलेगा।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img