Sunday, September 22, 2024
HomeTechnologyइससे सस्ता 5G फोन ढूंढने से नहीं मिलने वाला, खरीदने के लिए...

इससे सस्ता 5G फोन ढूंढने से नहीं मिलने वाला, खरीदने के लिए ग्राहकों में मची लूट

Infinix HOT 20 5G: अगर आपका बजट 10 हजार रुपये से कम है और आपको लग रहा है कि आप इस बजट के साथ एक बेहतरीन 5जी स्मार्टफोन नहीं खरीद सकते हैं तो आप गलत हैं क्योंकि हम आपके लिए आज भारत का सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन लेकर आए हैं जो हाल ही में लॉन्च किया गया है और इसकी डिमांड भी तेजी से बढ़ रही है. इस स्मार्टफोन में वो सभी खूबियां हैं जो एक यूजर्स को चाहिए होती हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए इस स्मार्टफोन की डीटेल्स लेकर आए हैं जो बेहद ही खास हैं.

कौन सा है स्मार्टफोन और क्या है इसकी खासियत
जिस स्मार्टफोन के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम Infinix HOT 20 5G है और ये पूरे मार्केट का सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन है जिसे आप फ्लिपकार्ट से जाकर खरीद सकते हैं. अगर बात करें खासियतों के तो इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 6.5-इंच का आईपीएस एलसीडी पैनल होने की उम्मीद है. यह फुल HD+ रिजॉल्यूशन और 120HZ रिफ्रेश रेट प्रदान करेगा. इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर पॉवर बटन होगा.

अगर बात करें कीमत की तो इस स्मार्टफोन की असल कीमत वैसे तो ₹17999 है लेकिन इस पर 38 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद यह कीमत ₹10999 हो जाती है, इस कीमत को अगर आप और कम करना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से इसकी खरीदारी पर आपको पांच परसेंट का कैशबैक मिल जाता है इतना ही नहीं आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड से इसकी खरीदारी पर आपको ₹750 का डिस्काउंट मिल जाता है जिससे आप इसे ₹10000 से भी कम कीमत में खरीद पाएंगे.

Infinix Hot 20 5G का कैमरा
Infinix Hot 20 5G के कैमरे की बात करें तो इसमें 50MP और 8MP का डुअल कैमरा सेटअप होगा और सामने की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा होगा. फोन में 4GB रैम और 128जीबी तक का स्टोरेज मिलेगा, लेकिन माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है.

Infinix Hot 20 5G की बैटरी
Infinix Hot 20 5G में बैटरी भी दमदार मिलने वाली है. फोन में टाइप-सी पोर्ट पर 18W चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलेगी. फोन Android 12 OS पर चलने की उम्मीद है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img