Friday, September 20, 2024
HomeTechnologyTech News : ये जादुई घड़ी करेगी सारे काम! जेब से नहीं...

Tech News : ये जादुई घड़ी करेगी सारे काम! जेब से नहीं पड़ेगी फोन निकालने की जरूरत, कीमत 2 हजार रुपये से कम

Fire-Boltt के पास पॉकेट फ्रेंडली स्मार्टवॉच की वाइड रेंज है. कंपनी ने अब भारतीय मार्केट में एक नई स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम Fire-Boltt Talk Ultra है. वॉच ब्लूटूथ सपोर्ट के साथ आती है और हेल्थ ट्रैकिंग और IP68 रेटिंग के साथ आती है. वॉच सर्कुलर डायल के साथ आती है और धमाकेदार फीचर्स मिलते हैं. आइए जानते हैं Fire-Boltt Talk Ultra की कीमत और फीचर्स…

Fire-Boltt Talk Ultra Specifications
Fire-Boltt Talk Ultra में 1.39-इंच का LCD डिस्प्ले मिलता है. साइड में घूमने वाले क्राउन के साथ एक गोल डायल है. इसका वजन भी सिर्फ 80ग्राम है. स्क्रीन में 240 × 240 पिक्सेल रिजॉल्यूशन है. वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आती है. इसमें बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर मिलते हैं, जिसकी मदद से आप कॉल रिसीव या कर सकते हैं.

Fire-Boltt Talk Ultra Features
आपकी आवाज पर भी वॉच चलेगी, इसमें आपको Google Assistant और सिरी जैसे वॉइस असिस्टेंट भी मिलते हैं. वॉच में 100 से ज्यादा वॉच फेस मिलता है. इसके अलावा वॉच में रनिंग, साइकिलिंग और स्विमिंग जैसी गतिविधियों पर नज़र रखने के लिए 123 स्पोर्ट्स मोड तक हैं. हेल्थ ट्रैकिंग सुविधाओं की बात करें तो इसमें SpO2 मॉनिटरिंग, डायनेमिक हार्ट रेट ट्रैकिंग, और स्लीप मॉनिटरिंग, और बहुत कुछ शामिल हैं. घड़ी पानी या धूल में खराब नहीं होगी.

Fire-Boltt Talk Ultra Price In India
वॉच में जबरदस्त बैटरी मिलती है. कंपनी का दावा है कि वॉच फुल चार्ज में पूरे 7 दिन तक चलेगी. वहीं 120 मिनट में वॉच फुल चार्ज हो जाएगी. भारत में इस स्मार्टवॉच की कीमत 1,999 रुपये है. वॉच 6 रंगों (ब्लैक, ब्लू, रेड, ग्रे, पिंक और टील) में आती है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img