Saturday, October 5, 2024
HomeMadhya Pradeshराजधानी में नकली किन्नरों की पिटाई, 3 युवक नकली किन्नर बन कर...

राजधानी में नकली किन्नरों की पिटाई, 3 युवक नकली किन्नर बन कर रहे थे उगाही, असली किन्नरों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले, देखे वीडियो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में असली किन्नरों ने नकली किन्नरों की जमकर पिटाई कर दी। बताया गया तीन युवक नकली किन्नर बनकर बधाई देने के नाम पर उगाही कर रहे थे। इस दौरान असली किन्नरों ने दो युवक को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। वहीं एक युवक भाग निकला। युवकों की पिटाई के बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया।

यह पूरा मामला भोपाल के बैरसिया थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, तीन युवक किन्नर बनकर लोगों से वसूली कर रहे थे। इस बात की जानकारी जैसे ही असली किन्नरों को पता चली, उन्होंने नकली किन्नरों को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बताया गया कि तीनों में से एक युवक फरार हो गया। फिलहाल नकली किन्नरों को पुलिस के हवाले कर दिया है। आरोपियों के नाम श्यामा नाथ औक नंदकिशोर राव है। आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं, इसके पहले भी कई बार नकली किन्नर पकड़े जा चुके है। पहले भी कई बार ट्रेन और अन्य संस्थानों में नकली किन्नरों को वसूली करते हुए पकड़ा गया है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img