Saturday, October 5, 2024
HomeCrimeNews Today Breaking: यौन शोषण के आरोपों पर बृजभूषण सिंह बोले,मैं क्या...

News Today Breaking: यौन शोषण के आरोपों पर बृजभूषण सिंह बोले,मैं क्या शिलाजीत की रोटी खाता था..?

दिल्ली: दिल्ली के जंतर मंतर पर बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ चल रहा पहलवानों का विरोध प्रदर्शन दिनों दिन गरमाता जा रहा है।आधा दर्जन से ज्यादा महिला पहलवानों ने बृजभूषण पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, जिनमे एक नाबालिग युवती भी शामिल है।

उधर,जंतर-मंतर पर बैठे पहलवान बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग भी कर रहे हैं। उनका कहना है कि बृजभूषण के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है और अब उसकी गिरफ्तारी हो, पहलवानों के इस धरना प्रदर्शन को अब राजनीतिक समर्थन भी मिल रहा है।

एक ओर जहां कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने जंतर-मंतर पहुंच कर अपना समर्थन दिया पहलवानों के समर्थन में नवजोत सिंह सिद्धू ने विरोध को ‘सत्याग्रह’ करार देते हुए एक ट्वीट में कहा है कि वो आज जंतर-मंतर पर पहलवानों के साथ शामिल होंगे। इसके अलावा आम आदमी पार्टी अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने भी पहलवानों से मुलाकात की ।

इधर,पहलवानों के लगाए जा रहे आरोपों पर मीडिया से रूबरू होकर बृजभूषण ने कहा, ये पहले कह रहे थे कि मैंने 100 बच्चों का यौन शोषण किया. फिर कहने लगे 1000 बच्चों का यौन शोषण हुआ. मैं क्या शिलाजीत की रोटी खाता था?’ उन्होंने आगे कहा, जंतर-मंतर पर धरना दे रहे पहलवान राजनीति से प्रेरित हैं। ये लोग जंतर-मंतर से चले जाएं तो मैं इस्तीफा दे दूंगा।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img