Saturday, September 21, 2024
HomeNationalNews Today : पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी,...

News Today : पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, आनन-फानन में बुलाया गया बॉम्ब स्क्वाड

पटना. News Today : बिहार की राजधानी पटना स्थित लोकनायक जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. धमकी भरा फोन कॉल मिलने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और आनन-फानन में बॉम्ब स्क्वाड को बुलाया. फिलहाल बॉम्ब स्क्वॉड की टीम एयरपोर्ट पर जांच में जुटी है.

पटना एयरपोर्ट पर मौजूद लोग शुरुआत में इसे मॉक ड्रिल मान रहे थे. हालांकि हवाई अड्डे के निदेशक ने बताया कि पटना एयरपोर्ट पर बम की धमकी का कॉल आया था. सूचना के आधार पर एयरपोर्ट बॉम्ब थ्रेट असेसमेंट कमेटी ने कॉल को गैर-विशिष्ट पाया. स्टेट बीडीडीएस की टीम ने भी पूरे इलाके की छानबीन की. हालांकि बम निरोधक दस्ते को वहां कोई भी संदेहास्पद चीज नहीं मिली. ऐसे में फ्लाइट्स भी यहां अपने निर्धारित समय से आवागमन कर रही हैं.

इससे पहले राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सादिक नगर में स्थित एक स्कूल को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. दिल्ली पुलिस ने बताया कि डिफेंस कॉलोनी थाना क्षेत्र के सादिक नगर इलाके में स्थित इंडियन स्कूल को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली, जिसके बाद एहतियातन स्कूल को खाली करा लिया गया. हालांकि वहां भी कोई संदेहास्पद वस्तु नहीं पाई गई है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img