Thursday, September 19, 2024
HomeNationalNews Today : बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ वाराणसी...

News Today : बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ वाराणसी के होटल में बदसलूकी, सामान सहित निकाला बाहर

वाराणसी : News Today : बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ वाराणसी में होटल प्रबंधन ने बदसलूकी की और उन्हें सामान सहित बाहर निकाल दिया गया. जिसकी शिकायत तेज प्रताप ने वाराणसी पुलिस से करते हुए होटल प्रबंधन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए तहरीर दी है.

दरअसल, तेज प्रताप यादव शुक्रवार को वाराणसी दौरे पर पहुंचे थे, जहां वे कैंटोनमेंट स्थित अर्काडिया होटल में रुके थे. तेज प्रताप यादव देर रात बनारस में किसी काम से गए हुए थे. इसी बीच लगभग 1:00 बजे होटल प्रबंधन ने तेज प्रताप यादव का लगेज उनके कमरे से बाहर निकालकर सिक्योरिटी रूम में रख दिया. तेज प्रताप यादव जब मौके पर पहुंचे तो उन्होंने नाराजगी जाहिर की. इसके साथ ही उन्होंने सीसीटीवी कैमरा भी चेक किया. मामला जब सामने आया तो पता चला कि जिस रूम में तेज प्रताप यादव रुके हुए थे, वह सिर्फ एक दिन के लिए बुक हुआ था. रात 12:00 बजे के बाद होटल के जीएम ने सामान को बाहर निकलवा कर सिक्योरिटी रूम में रख दिया.

जिसके बाद जब तेज प्रताप होटल पहुंचे। उन्होंने देखा कि उन्हें होटल के रूम से बाहर निकाल दिया गया है. जिसके बाद तेज प्रताप के सहायक ने पुलिस से शिकायत की और होटल प्रबंधन के खिलाफ लिखित शिकायत दी. जिसके बाद तेजप्रताप होटल छोड़ते हुए बिहार के लिए रवाना हो गए.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img