Friday, September 20, 2024
HomeCrimeमुंबई में अब फिर अंबानी पर निशाना, इस बार धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल...

मुंबई में अब फिर अंबानी पर निशाना, इस बार धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, कॉलर ने बताई वजह, हैरत में पुलिस

मुंबई : मुंबई में अंबानी बंधुओं को धमकी कोई नई बात नहीं है। लेकिन अब की बार धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल को धमकी मिली है। बताया गया कि स्कूल में मंगलवार को एक धमकी भरी कॉल आई थी। इसमें अज्ञात कॉलर ने स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। बताते है कि स्कूल के लैंडलाइन फोन पर मंगलवार की शाम 4.30 बजे किसी शख्स ने फ़ोन कर कहा, ‘मैंने आपके स्कूल में टाइम बम लगाया है’ | यह कहकर कॉलर ने फोन काट दिया। इसके बाद स्कूल में सनसनी फ़ैल गई।

बताते है कि कॉलर ने दोबारा स्कूल के लैंडलाइन फोन किया, इस बार कहा कि उसने ऐसा इसलिए किया ताकि उसे पुलिस आकर पकड़ ले। बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में, एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भी ऐसा ही एक धमकी भरा कॉल आया था, जिसके दौरान अज्ञात कॉलर ने अस्पताल को उड़ाने और अंबानी परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। 

मुंबई पुलिस के मुताबिक, स्कूल के लैंडलाइन पर शाम साढ़े चार बजे यह कॉल आई थी। फोन करने वाले ने स्कूल में टाइम बम लगाने का दावा किया था। इसके बाद फोन करने वाला डिस्कनेक्ट हो गया था। स्कूल ने स्थानीय पुलिस को धमकी के बारे में सूचित किया। स्कूल की शिकायत के आधार पर बीकेसी पुलिस स्टेशन में अज्ञात कॉलर के खिलाफ आईपीसी की धारा 505 (1) (बी) और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामले की अभी जांच शुरू की थी कि कॉलर के एक अन्य कॉल से पुलिस भी हैरत में पड़ गई। फ़िलहाल मुंबई पुलिस ने कहा कि उसने कॉलर का पता लगा लिया है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

उधर स्टाफ ने मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियो को दी। बताया जाता है कि स्टाफ द्वारा कॉलर से सम्पर्क किया गया। इस दौरान कॉलर ने जो वजह बताई उसे सुनकर लोग हैरत में पड़ गए। उसने कहा कि अगर मैं ऐसा करूंगा तो पुलिस मुझे पकड़ेगी, मुझे जेल में डालेगी। जिसकी वजह से उसका सोशल मीडिया पर नाम होगा, यही नहीं उसे मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी पूछेंगे। इतना ही नहीं, कॉलर ने ये भी दावा किया है कि वह गुजरात में है और पुलिस उसे यहाँ आकर पकड़ ले। कॉलर ने अपना एड्रेस भी बताया। 

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img