Friday, September 20, 2024
HomeJara Hatkeभारत जोड़ो यात्रा की स्पीड बढ़ते ही हादसा,राजस्थान के सीडब्ल्यूसी सदस्य रघुवीर...

भारत जोड़ो यात्रा की स्पीड बढ़ते ही हादसा,राजस्थान के सीडब्ल्यूसी सदस्य रघुवीर मीणा हुए हादसे का शिकार,अस्पताल में इलाज़ जारी

राजस्थान:आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में पहुंच चुकी है।वहीं,इस यात्रा से जुड़ी खबर आ रही है कि यह यात्रा कुछ देर ही चली थी,कि एक हादसा हो गया। अब तक भारत जोड़ो यात्रा में औसतन रोज 25 किलोमीटर का सफर तय किया जाता रहा था। लेकिन राजस्थान में यात्रा की स्पीड बढ़ाई जा रही है।अब यह एक दिन में 34 किलोमीटर की यात्रा तय करेगी।

दरअसल,मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट दोनों गुट के समर्थक अपना-अपना शक्ति प्रदर्शन साथ-साथ कर रहे हैं। इसी वजह से राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भीड़ बहुत ज्यादा बढ़ गई है।  

भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे दिन सीडब्ल्यूसी सदस्य रघुवीर मीणा चलते हुए अचानक गिर गए। यात्रा के रायपुर से निकलने के बाद यह यात्रा अपनी बढ़ी हुई रफ़्तार में चल रही थी कि इसी दौरान रघुवीर मीणा के जूते का बंद खुल गया। फिर जब वह जूता दोबारा पहनने के लिए नीचे झुके तो पीछे से आ रही भीड़ के लोगों का धक्का लग गया और रघुवीर मीणा अपना संतुलन खो बैठे। वह हाथ के बल नीचे गिर गए।  


उधर,रघुवीर मीणा को नीचे गिरते देख उनके साथ चल रहे मंत्रियों-विधायकों और सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें संभाला लिया।  हालांकि,हाथ के बल गिरने की वजह से उन्हें चोट लग गई थी। उन्होंने ज्यादा दर्द होने की बात कही, जिसके बाद स्थित की गंभीरता को देखते हुए रघुवीर मीणा को झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरो ने रघुवीर मीणा के हाथ का एक्स-रे करवाया, तो मालूम हुआ कि उनके बाएं हाथ के बीच की उंगली में फ्रैक्चर हो गया है।अस्पताल में चिकित्सकों ने सीडब्ल्यूसी सदस्य रघुवीर मीणा का माइनर फ्रैक्चर ठीक करने के लिए उनकी उंगली में प्लास्टर लगाया है। इसके साथ ही,उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।  

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img