Friday, September 20, 2024
HomeEntertainmentशादी के बंधन में बंधी अक्षय कुमार की एक्ट्रेस, इटली की ड्रीम...

शादी के बंधन में बंधी अक्षय कुमार की एक्ट्रेस, इटली की ड्रीम वेडिंग, पति संग शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

अक्षय कुमार की ‘सिंह इज ब्लिंग’ और ‘एक दीवाना था’ जैसी कई हिंदी फिल्मों के साथ-साथ कई बड़ी साउथ फिल्मों में काम कर फैंस के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली एमी जैक्सन फाइनली शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और ‘गॉसिप गर्ल’ एक्टर एड वेस्टविक के साथ इटली में ड्रीम वेडिंग की, जिसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है, जहां उनके फैंस उनको शादी की ढेरों बधाई दे रहे हैं.

एमी जैक्सन और एड वेस्टविक पिछले कुछ समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. हाल ही में, एड ने अपने इंस्टाग्राम पर एमी के साथ अपनी शादी का ऐलान किया था. उन्होंने इस खास मौके की कुछ झलकियां भी शेयर की थी, जिसमें उनके परिवार और करीबी दोस्तों के साथ पार्टी का जिक्र था. अब एमी और एड ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं. दोनों ने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत का ऐलान किया है. जहां, एड ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर के सूट में शानदार लग रहे हैं, वहीं, एमी भी व्हाइटर गाउन में बेहद खूबसूरत लगी रही हैं.

शादी के बंधन में बंधें एमी-एड
इस खास मौके पर एमी हल्के मेकअप के साथ एक डायमेंट सेट कैरी किए नजर आईं. उन्होंने अपनी शादी की प्यारी तस्वीरें को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ये सफर अभी शुरू हुआ है’. तस्वीरें शेयर करते ही दोनों के फैंस उनको शादी के ढेरों बधाई दे रहे हैं और कमेंट्स की बौछार हो गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एड वेस्टविक और एमी जैक्सन की पहली मुलाकात साल 2022 में एक गेम के दौरान हुई थी और तब से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. वे अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपनी वेकेशन फोटोज भी शेयर करते रहते थे.

एमी जैक्सन का करियर
पिछले साल एड मुंबई भी आए थे, जहां एमी के फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया था. वहीं, अगर बात एमी जैक्सन के करियर की करें तो उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत साल 2010 में आई तमिल फिल्म ‘मद्रासपट्टिनम’ से की थी. एमी की पहली बॉलीवुड प्रतीक बब्बर के साथ ‘एक दीवाना था’ थी. इसके बाद वो अक्षय कुमार की ‘सिंह इज ब्लिंग’, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘फ्रीकी अली’ और रजनीकांत की फिल्म ‘रोबोट 2.0’ में भी नजर आईं. मॉडलिंग से एक्टिंग की ओर रुख करने वाली एमी ने तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img