Saturday, July 6, 2024
HomeTechnologyAirtel Cheap Recharge Plan: Airtel ने उतारा ये धांसू रिचार्ज प्लान..! 20...

Airtel Cheap Recharge Plan: Airtel ने उतारा ये धांसू रिचार्ज प्लान..! 20 OTT ऐप्स के सब्सक्रिप्शन के साथ मिलेगा इतने GB डेटा

नई दिल्ली। Airtel Cheap Recharge Plan: देश की प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनियां रिलायंस जियो और एयरटेल अपने ग्राहकों को बनाए रखने के लिए अलग-अलग कीमत, बेनिफिट्स और वैधता के साथ रिचार्ज प्लान ऑफर करते हैं। सभी अपने आप में खास होते हैं जबकि, कुछ प्लान ऐसे भी हैं जो दोनों कंपनी की ओर से एक ही कीमत और वैधता के साथ पेश किए जाते हैं लेकिन बेनिफिट्स के मामले में दोनों प्लान की खासियत अलग हो जाती है। आज हम आपको एयरटेल के एक ऐसे ही रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो 666 रुपये में आता है।

एयरटेल का धांसू 699 वाला प्लान
एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान की कीमत 699 रुपये है। इस प्लान की खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को न सिर्फ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और डेटा का लाभ मिलता है, बल्कि यह रिचार्ज प्लान Amazon Prime Video के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। इसके अलावा यूजर्स को Airtel Xstream Play के साथ 20 OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा, जिनमें SonyLIV, Lionsgate Play, Fancode, Eros Now, hoichoi, manormaMAX आदि शामिल हैं।

एयरटेल का यह रिचार्ज प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को डेली 3GB डेटा का लाभ मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को डेली 100 फ्री SMS भी मिलेगा। यह प्लान फ्री नेशनल रोमिंग के साथ आता है, जिसमें यूजर्स को पूरे देश में किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए कोई चार्ज नहीं देना होगा। साथ ही, यूजर्स को फ्री हैलोट्यून्स, Wynk म्यूजिक और अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर किया जा रहा है।

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular