Friday, September 20, 2024
HomeNationalAir India : पेशाब कांड और विमान में बढ़ती बदलूकी की घटनाओं...

Air India : पेशाब कांड और विमान में बढ़ती बदलूकी की घटनाओं के बीच एयर इंडिया ने उठाया ये बड़ा कदम, उड़ान के दौरान शराब परोसने…..

नई दिल्ली : Air India : एयर इंडिया ने अपनी इन-फ्लाइट अल्कोहल पॉलिसी में बदलाव किया है। विमान में बढ़ती बदलूकी की घटनाओं के बीच एयर लाइन की ओर से यह कदम उठाया गया है। एअर इंडिया के कहा कि एयरलाइन ने अपनी इन-फ्लाइट अल्कोहल सेवा पॉलिसी में अन्य एयरलाइंस की प्रैक्टिस और यूएस नेशनल रेस्तरां एसोसिएशन (एनआरए) की गाइडलाइन का भी इनपुट लिया है। ये काफी हद तक एअर इंडिया की मौजूदा प्रैक्टिस के अनुरूप हैं। हालांकि बेहतर स्पष्टता के लिए कुछ बदलाव किए गए हैं। एनआरए के ट्रैफिक लाइट सिस्टम की मदद से क्रू को नशे के संभावित मामलों को पहचानने और बैन करने में मदद मिलेगी।

महिला के कंबल पर पेशाब कर दी थी- पहला मामला
पेरिस से नई दिल्ली आ रही एअर इंडिया की फ्लाइट में एक पैसेंजर को शौचालय में धूम्रपान करते देखा गया था। पैसेंजर पर क्रू मेंबर्स के निर्देशों का पालन न करने का भी आरोप है। बाद में उसने एक महिला के कंबल पर पेशाब कर दी थी।

होस्टेस और यात्री दोनों एक-दूसरे पर चिल्लाते हुए मामला
क्लिप में एयर होस्टेस और यात्री दोनों एक-दूसरे पर चिल्लाते हुए दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि बहस फ्लाइट में परोसे गए खाने को लेकर हुई थी। मामला तब और बिगड़ गया जब यात्री ने एयर होस्टेस को नौकर कहा।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img