Saturday, October 5, 2024
HomeJOBSAIIMS Recruitment 2024: एम्स में नौकरी पाने का बेहतरीन मौका! 67 हजार...

AIIMS Recruitment 2024: एम्स में नौकरी पाने का बेहतरीन मौका! 67 हजार मिलेगी सैलरी….

AIIMS Patna Recruitment 2024: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) पटना में नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक बेहतरीन मौका है. AIIMS पटना ने सीनियर रेजिडेंट के पदों के लिए भर्ती निकाली है, जिसमें योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. इच्छुक उम्मीदवार इस अवसर का लाभ उठाने के लिए AIIMS पटना की आधिकारिक वेबसाइट aiimspatna.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. यह भर्ती प्रक्रिया पहले ही शुरू हो चुकी है. उम्मीदवार 7 अक्टूबर 2024 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं.

AIIMS पटना के विभिन्न विभागों में सीनियर रेजिडेंट के पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों की भर्ती की जा रही है. इस भर्ती के माध्यम से कुल 52 पदों पर नियुक्ति की जाएगी.

आयु सीमा

  • AIIMS पटना भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 45 वर्ष होनी चाहिए. इस सीमा के तहत आने वाले उम्मीदवार आवेदन के लिए योग्य माने जाएंगे.

इतना देना होगा आवेदन शुल्क

  • इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. आवेदन करने के लिए सामान्य/ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों को 1500 रुपये का शुल्क देना होगा. जबकि एससी/एसटी/ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के अभ्यर्थियों को 1200 रुपये का शुल्क अदा करना होगा. अप्लाई करने वाले भूतपूर्व सैनिक/महिला/पीडब्ल्यूबीडी वर्ग के उम्मीदवारों को किसी भी प्रकार के शुल्क का भुगतान नहीं करना होगा.

कैसे होगा चयन

  • AIIMS पटना भर्ती 2024 के लिए उम्मीदवारों का चयन वॉक-इन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा.

कितनी मिलेगी सैलरी

  • यदि आप इस भर्ती में सफल होते हैं, तो आपको 7वें केंद्रीय वेतन आयोग (CPC) के मैट्रिक्स लेवल – 11 के अनुसार 67 हजार 700 रुपये प्रति माह सैलरी मिलेगी. इसके अलावा आपको अन्य भत्ते और एनपीए भी प्राप्त होंगे. ज्यादा डिटेल्स के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं.

कैसे करें आवेदन

स्टेप 1: अप्लाई करने के लिए उम्मीदवार सबसे पहले आधिकारिक साइट पर जाएं
स्टेप 2: इसके बाद उम्मीदवार होमपेज पर सम्बंधित लिंक पर क्लिक करें
स्टेप 3: अब उम्मीदवार जरूरी डिटेल्स दर्ज करें
स्टेप 4: फॉर्म भर जाने के बाद उम्मीदवार आवेदन शुल्क का भुगतान करें
स्टेप 5: फिर उम्मीदवार इस फॉर्म को डाउनलोड कर लें
स्टेप 6: अंत में अभ्यर्थी आवेदन पत्र का प्रिंट आउट निकाल लें

डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर अप्लाई करें

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img