Saturday, July 6, 2024
HomeCrimeरियासी में हमले के बाद हिंदुओं के समर्थन में उतरा ये देश,...

रियासी में हमले के बाद हिंदुओं के समर्थन में उतरा ये देश, कहा-हिन्दुओं की हत्या करने की अनुमति न दें,अपने लोगों की रक्षा करो भारत! 

घटना के बाद ‘ऑल आइज ऑन रियासी’ यानी सभी की निगाहें रियासी पर हैं हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. डच सांसद गीर्ट विल्डर्स ने भी हिंदुओं के समर्थन में पोस्ट जारी की है.

जम्मू कश्मीर/रियासी जिले में तीर्थयात्रियों पर आतंकी हमले की दुनियाभर में निंदा की जा रही है. इस हमले की पाकिस्तान के आतंकियों ने जिम्मेदारी ली है, इसलिए पाकिस्तान को निशाने पर लिया जा रहा है. सोशल मीडिया पर भी लोग आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होने की राय दे रहे हैं. घटना के बाद ‘ऑल आइज ऑन रियासी’ यानी सभी की निगाहें रियासी पर हैं हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. डच सांसद गीर्ट विल्डर्स ने भी हिंदुओं के समर्थन में पोस्ट जारी की है. उन्होंने एक्स पर लिखा कि कश्मीर घाटी में पाकिस्तानी आतंकियों को हिंदुओं की हत्या करने की इजाजत न दें. अपने लोगों की रक्षा करो भारत!’

बता दें कि रविवार शाम आतंकियों ने तीर्थयात्रियों की बस पर हमला किया था, ये सभी वैष्णो देवी दर्शन करने जा रहे थे.इसमें 3 महिलाओं समेत 10 लोगों की मौत हुई और 33 घायल हुए.

 दिल्ली में पीएम ले रहे थे शपथ, इस दौरान आई हमले की खबर
9 जून को नरेंद्र मोदी पीएम पद की शपथ ले रहे थे, तभी ये आतंकी हमले की खबर आई थी. राष्ट्रपति भवन में चल रहे कार्यक्रम में भारत ने सभी पड़ोसी देशों को बुलाया था, लेकिन इसमें पाकिस्तान को नहीं बुलाया गया. बाद में आतंकी हमले की खबर आ गई. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए. सोशल मीडिया पर ऑल आइज ऑन रियासी हैशटैग ट्रेंड करने लगा. सेलिब्रिटीज से लेकर बड़े लोगों पर आम लोग नाराज दिखे. गीर्ट विल्डर्स के ट्वीट की लोग सराहना कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने भारतीय न होकर भी हमले के खिलाफ बयान दिया है.

बॉलीवुड हस्तियों पर जताई नाराजगी
सोशल मीडिया पर हमले की खबरें और फोटो वायरल होने के बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर इस मामले की भागीदारी को लेकर भी सवाल उठाया है. कई यूजर्स ‘ऑल आईज ऑन राफा’ ट्रेंड पर मिल रहे बॉलीवुड हस्तियों के समर्थन पर भी सवाल उठा रहे हैं, जो कि ‘ऑल आइज ऑन रियासी’ पर छुप बैठे हैं.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular