Thursday, September 19, 2024
HomeCrimeVaranasi News : प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी खुद पहुंचा थाने, घर...

Varanasi News : प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी खुद पहुंचा थाने, घर के सीवर में छुपाई थी लाश, मचा हड़कंप

वाराणसी : Varanasi News : उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले से सनसनीखेज वारदात सामने आई है. इस वारदात ने पुलिस को भी हिला कर रख दिया है. दरअसल जैतपुरा थाने पर उस वक्त सनसनी फैल गयी जब एक युवक ने आकर अपने प्रेमिका के हत्या की बात कबूली और अपना जुर्म कुबूल करते हुए वारदात का स्थान बताने लगा. आनन-फानन में पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर उसके बताए हुए स्थान पर पहुंचीं तो सबके होश उड़ गए. जहां एक मकान के अंदर सीवर के चेम्बर में कपड़े से बंधा हुआ 20 वर्षीय युवती का शव बरामद हुआ.

मामला जैतपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बागेश्वरी देवी मंदिर के पास का है. जहां घर में बने सीवर के अंदर से युवती का शव बरामद हुआ है. घर एक सोनकर परिवार का है जहां मृत युवती सोनम झाड़ू-पोछा का काम करती थी. उसी मकान में काम करने वाले मुस्लिम युवक रिजवान ने उसका दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी और उसके बाद सोनम के शव को मकान में ही बने सीवर के चेम्बर में छुपा दिया.

प्रेमी से कातिल बना दोस्त
रिजवान और सोनम दोनों सोनकर परिवार के घर काम करते थे. सोनम जहां झाड़ू-पोछा करती थी तो वहीं रिजवान वहां बुनकरी का काम करता था. डीसीपी काशी जोन आर. एस गौतम ने बताया कि दोनों में अच्छी दोस्ती थी जो प्यार में बदल चुकी थी. शनिवार को सुबह रिजवान और सोनम में किसी बात को लेकर बहस हुई. जिसके बाद रिजवान ने सोनम का गला उसी के दुपट्टे से कस दिया, जिसके कारण उसकी मौत हो गयी. पहले तो रिजवान ने उसका शव छुपाने के लिए उसे चेम्बर में डाल दिया, लेकिन फिर बाद में खुद ही थाना पहुंच कर हत्या की बात कबूल करते हुए शव को छुपाने वाला स्थान बताया.

सलाखों के पीछे पहुंचा प्रेमी रिजवान
डीसीपी काशी जोन आर. एस गौतम ने बताया कि रिजवान खुद पुलिस स्टेशन आया और हत्या की बात कबूल करते हुए स्थान बताया. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर शव बरामद की. युवती का शव कब्जे में लेकर पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं पुलिस रिज़वान को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही पुलिस ने परिवार वालों की तहरीर पर रिजवान के ऊपर 302 का मुकदमा पंजीकृत कर लिया है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img