Friday, September 20, 2024
HomeEntertainmentआखिरकर कपिल शर्मा ने किया खुलासा, इस वजह से लेना पड़ा व्हीलचेयर...

आखिरकर कपिल शर्मा ने किया खुलासा, इस वजह से लेना पड़ा व्हीलचेयर का सहारा , एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर में जाते तस्वीर हुई थी वायरल

एंटरटेनमेंट डेस्क / टीवी के सबसे सफल कॉमेडियन किंग कपिल शर्मा की बीती रोज कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं,जिसे देखने के बाद कपिल के प्रशंसक भी काफी ज्यादा दुखी हो गए थे। इन फोटोज में कपिल शर्मा व्हीलचेयर पर बैठे हुए दिखाई दे रहे थे। हालांकि फोटोज के चर्चा में होने की एक वजह उनका पैपराजी पर गलत तरीके से भड़कना भी था।

दरअसल जब कपिल शर्मा एयरपोर्ट पहुंचे। तभी वहां पर खड़े फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें क्लिक करना शुरू कर दी। ऐसा सब कुछ देखते हुए कपिल उन पर बुरी तरह भड़क उठे और फोटोग्राफर्स को पीछे हटाने के लिए कपिल ने उनके साथ अपशब्दों का इस्तेमाल भी किया।
फोटोग्राफर्स से परेशान हुए कपिल शर्मा ने उन्हें उल्लू का पट्ठा तक कह दिया। हालांकि कपिल शर्मा को इस तरह से व्हीलचेयर पर बैठे तस्वीरें सामने आने के बाद हर कोई सिर्फ और सिर्फ यही जानने की कोशिश कर रहा है कि आखिरकार कपिल को हुआ क्या है। सबसे पहले तो कपिल शर्मा के फैंस यह बात जानना चाहते थे कि आखिर उन्हें व्हीलचेयर में बैठने की क्यों जरूरत पड़ गई है। कपिल ठीक है या नहीं।

तो अब आपको बता दें कि कपिल शर्मा के व्हीलचेयर पर बैठने की वजह सामने आ गई है और इसका बात का खुलासा खुद कपिल ने किया है। दरअसल कॉमेडियन के व्हीलचेयर पर बैठने के पीछे की वजह उनकी बैक इंजरी है। कपिल शर्मा ने एक वेब पोर्टल से बात करते हुए बताया कि उन्हें बैक इंजरी की शिकायत हुई है,जिस कारण उन्हें व्हीलचेयर पर बैठना पड़ रहा है। कपिल आगे कहते हैं,मैं ठीक हूं,बस बैक में थोड़ी इंजरी हो गई थी। बता दें बीते दिन यानी सोमवार को कपिल शर्मा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था,जहां वो व्हीलचेयर पर बैठे हुए दिखाई दिए थे।

वैसे कपिल के यूं अचानक व्हीलचेयर पर बैठ जानें से उनके फैन बहुत दुखी हो गए थे। इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने तो कमेंट के जरिए कपिल से पूछना भी शुरू कर दिया था कि उन्हें क्या परेशानी हुई है। जिसका जवाब कपिल ने अपने आप दे दिया है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img