Friday, September 20, 2024
HomeEntertainmentShubhangi Atre: शादी के 19 साल बाद ‘अंगूरी भाभी’ ने लिया पति...

Shubhangi Atre: शादी के 19 साल बाद ‘अंगूरी भाभी’ ने लिया पति से तलाक, फैन्स बोले- शॉकिंग

भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल में ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे की 19 साल की शादी टूट गई है. हाल ही में सामने आई खबर के अनुसार शुभांगी अत्रे ने पति पीयूष पुरे संग अपना रिश्ता खत्म कर लिया है.

अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे ने पति से अलग होने की खबर को कंफर्म भी किया है. एक्ट्रेस ने कहा, ‘लगभग एक साल हो गया है, जबसे वह पति के साथ नहीं रह रही हैं.’ शुभांगी ने कहा, ‘पीयूष और उन्होंने अपनी शादी को बचाने की पूरी कोशिश की है।

एक-दूसरे को स्पेस देने का लिया फैसला
शुभांगी ने पति से अलग होने पर बात करते हुए कहा, ‘उन्हें और उनके पति को यह अहसास हुआ कि वह अपने मतभेदों को हल नहीं कर सकते हैं. इसी कारण एक-दूसरे को स्पेस देने, अपनी पर्सनल लाइफ और करियर पऱ ध्यान देने का फैसला किया।

बेटी की को-पेरेंटिंग कर रहे दोनों
पेशे से पीयूष डिजिटल मार्केटर हैं। इनकी 18 साल की बेटी भी है। बेटी आशी के बारे में शुभांगी बोलीं – आशी को मां-बाप दोनों का पूरा प्यार मिलना चाहिए। पीयूष हर संडे आशी से मिलने आते हैं। मैं नहीं चाहती कि आशी अपने पापा का प्यार मिस करे। शुभांगी अत्रे ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में ‘कसौटी जिंदगी की’ टीवी सीरियल से की थी। शुभांगी ने ‘कस्तूरी’, ‘चिड़िया घर’ जैसे सीरियल्स में भी काम किया है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img