Saturday, October 5, 2024
HomeEntertainment10 साल बाद सलमान खान की 378 करोड़ी फिल्म 'किक 2' का...

10 साल बाद सलमान खान की 378 करोड़ी फिल्म ‘किक 2’ का ऐलान, ‘सिकंदर’ के सेट से आई गुडन्यूज

मुंबई: सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली बड़ी फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. अब इस बीच साजिद नाडियाडवाला ने ‘किक 2’ को लेकर हिंट दे दिया है. अब कंफर्म हो गया है कि सलमान खान ‘किक 2’ लेकर आ रहे हैं. इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म सुपरहिट थी, जिसके गाने और एक्टर का अंदाज सबकुछ फैंस को खूब पसंद आया था. अब ‘सिकंदर’ के बाद भाईजान ‘किक 2’ में जुट सकते हैं. दोनों ही फिल्में साजिद नाडियाडवाला की हैं.

लगभग दस साल बाद सलमान-साजिद की जोड़ी फिल्म सिकंदर के जरिए सिनेमाघरों में धूम मचाने वाली है. जिसके लिए उन्होंने 2025 की ईद भी बुक कर ली है. अब इस बीच ‘किक 2’ का भी मेकर्स ने ऑफिशियल ऐलान कर दिया है. साजिद नाडियाडवाला ने ‘किक 2’ के लिए एक फोटोशूट की एक झलक शेयर की है, जिसे देखकर फैंस सरप्राइस हो गए हैं. सोशल मीडिया पर नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने सलमान खान की एक बेहतरीन तस्वीर के साथ ‘किक 2′ का ऐलान किया है. पोस्ट में एक खास कैप्शन भी लिखा है: “यह एक शानदार किक 2 फोटो शूट था. सिकंदर.’

साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान ने 2014 में ‘किक’ के साथ धूम मचाई. इस फिल्म में साजिद ने बतौर निर्देशक पहली बार काम किया था. वरना वह बतौर प्रोड्यूर तो सालों से काम कर रहे हैं. यह सलमान खान की पहली 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बनी, जिसने 2014 में बॉक्स ऑफिस हिलाकर रख दिया था. फिल्म ने तब 310 करोड़ का भारत में तो वर्ल्डवाइड 378 करोड़ का कारोबार किया था.

साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान किक 2 के लिए तैयारी कर रहे हैं. इसके अलावा, वो ईद 2025 पर भी धमाका करने वाले हैं सिकंदर के साथ, जो साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बन रही है और एआर मुरुगडोस इसे डायरेक्ट कर रहे हैं, जिसमें सलमान खान लीड रोल में होंगे.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img