Saturday, July 6, 2024
HomeNationalराजधानी में NEET छात्रा पर एसिड अटैक, बहन को बचाने के चक्कर...

राजधानी में NEET छात्रा पर एसिड अटैक, बहन को बचाने के चक्कर में भाई भी झुलसा, हमलावर गिरफ्तार

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में एक NEET की छात्रा पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है. बातया जा रहा है कि चौक इलाके में बुधवार सुबह एक छात्रा अपने भाई के साथ नीट की काउंसलिंग के लिए जा रही थी. इसी दौरान एक युवक ने एसिड फेंक दिया. उसको बचाने के फेर में उसका मौसेरा भाई भी चपेट में आ गया. दोनों झुलस गए.

घटना लोहिया पार्क के पास सुबह लगभग 8.00 बजे की है. व्यापार मंडल के एक पदाधिकारी की 22 वर्षीय बेटी बुधवार सुबह 8 बजे लोहिया पार्क के पास मौसेरे भाई के साथ खड़ी थी. इसी बीच एक युवक उसके पास पहुंचा और कुछ बातचीत की. युवक वहां से चला गया और चंद मिनटों बाद वापस लौटकर उस पर एसिड फेंक दिया. जैसे ही एसिड फेंका उसका भाई आगे आ गया जिससे उस पर भी एसिड पड़ गया. छात्रा और उसके भाई को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

इस मामले में डीसीपी पश्चिम दुर्गेश कुमार ने बताया कि दोनों काफी दहशत में हैं. इलाज जारी है. स्थिति सामान्य होने पर उनसे बातचीत कर जानकारी ली जाएगी. दूसरी तरफ सीसीटीवी फुटेज की मदद से तफ्तीश शुरू की है. जल्द हमलावर को गिरफ्तार किया जाएगा.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular