Saturday, September 21, 2024
HomeCrime'ड्रग वाली आंटी' के बेटे पर लगा दुष्कर्म का आरोप, कॉलेज की...

‘ड्रग वाली आंटी’ के बेटे पर लगा दुष्कर्म का आरोप, कॉलेज की युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर किया रेप, मामला दर्ज कर पुलिस ने घोषित किया 20 हजार का इनाम, बीजेपी नेताओं के साथ फ़ोटो हुई थी वायरल

इंदौर / ‘ड्रग वाली आंटी’ प्रीति जैन के बेटे यश जैन पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। 21 साल की कॉलेज स्टूडेंट की शिकायत पर पुलिस ने यह मामला दर्ज किया है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि यश ने अपने एक दोस्त के साथ उसे पब में नशीली वस्तु खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। फिलहाल यश जैन फरार बताया जा रहा है। पुलिस की टीमें उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही हैं। पीड़िता की शिकायत पर विजय नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने यश पर 20 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया  है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि यश और उसका एक साथी अकमल उसे लेकर विजयनगर स्थित पब गए थे। यहां आरोपियों ने उसे नशीली वस्तु खिलाकर उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने बताया कि दोनों ने उसके बाद भी उसे भिन्न-भिन्न होटल्स में ले जाकर उसके साथ कई बार बलात्कार किया। पुलिस की टीमें यश की तलाश में धार, मनावर, बड़वानी आदि शहरों में छापेमारी कर रही है। फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आ पाया है।  

‘ड्रग वाली आंटी’ और उसके बेटे ने ना सिर्फ इंदौर में बल्कि देश के कई मशहूर पर्यटन स्थलों तक भी अपना नशे का कारोबार फैलाया हुआ था। मुंबई-गोवा और दिल्ली जैसे शहरों में भी ये लोग पार्टियों में नशा उपलब्ध कराते थे। प्रीति जैन 24 दिसंबर तक पुलिस रिमांड में है। पुलिस पूछताछ में प्रीति ने बताया कि वह हर शुक्रवार और शनिवार को ड्रग्स लेने के लिए दिल्ली जाया करती थी, जहां एयरपोर्ट के आसपास नाइजीरियन उसे आसाना से ड्रग्स उपलब्ध करा देते थे, इसके बाद वह सड़क मार्ग से इंदौर लौटती थी। 

ये भी पढ़े : कोरोना का कहर : दिल्ली में मिला कोरोना के नए स्ट्रेन का संदिग्ध मरीज, लोकनायक अस्पताल में हो रही जांच

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img