Monday, September 23, 2024
HomeMadhya Pradeshहादसा : 200 फुट गहरे बोरवेलमें गिरा बच्चा , 5 साल के इस बच्चे...

हादसा : 200 फुट गहरे बोरवेलमें गिरा बच्चा , 5 साल के इस बच्चे को बचाने की कवायत , पल-पल भारी गुजर रहा परिजनों पर , मौके पर प्रशासन की टीम 

भोपाल / मध्यप्रदेश से बोरवेल खनन के दौरान एक दर्दनाक घटना सामने आई है | निवाड़ी जिला मुख्यालय से लगभग 36 किलोमीटर दूर बारहबुजुर्ग गांव में बुधवार को पांच साल का एक बच्चा 200 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया। बताया जाता है कि घटना के वक्त मौके पर बोरवेल खनन करने वाले लोगों के अलावा आसपास के लोग मौजूद थे | कुछ बच्चे बोरवेल के आस-पास खेल कूद रहे थे | इस दौरान यह बच्चा अचानक बोरवेल में गिर गया | फ़िलहाल स्थानीय प्रशासन द्वारा बच्चे को बोरवेल से निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन इसमें अभी तक सफलता नहीं मिल पाई है।

इस घटना के बारे में पृथ्वीपुर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि बोरवेल में मज़दूरों के पाइप केसिंग लगाने के दौरान हरिकिशन कुशवाहा का पुत्र प्रह्लाद जोकि पांच साल का है बोरवेल में गिर गया। उन्होंने बताया कि बोरवेल में 100 फीट की गहराई तक पानी है।त्रिपाठी ने बताया कि विशेषज्ञों की मदद से बच्चे को बचाने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन बोरवेल में पानी होने के कारण यह स्पष्ट नहीं है कि बच्चा किस गहराई में फंसा हुआ है। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन बालक को बोरवेल से निकालने के लिए सभी तरह के प्रयास कर रहा है, लेकिन अभी उसे नहीं निकाला जा सका है। प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि बोरवेल को हाल ही में खोदा गया था और श्रमिक उसमें पाईप केसिंग डालने का काम कर रहे थे, उसी दौरान ये हादसा हो गया। 

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img