Saturday, September 21, 2024
HomeNationalPilibhit News: मामूली विवाद में दूसरे समुदाय के युवक की चाकू मारकर...

Pilibhit News: मामूली विवाद में दूसरे समुदाय के युवक की चाकू मारकर हत्या, दो गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Uttar Pradesh News: यूपी के पीलीभीत में देर शाम को मुस्लिम समुदाय के दबंगो में ने एक हिंदू युवक को मामूली विवाद में घेर कर चाकू मारकर हत्या कर दी. हत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं सूचना पर पहुंचे एएसपी सहित पुलिस फोर्स ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर मॉर्चरी भेज दिया है. इस मामले में दो संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी गई है. घटना थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित पठानी मस्जिद शराब भट्टी की है.

दरअसल, कोतवाली के मोहल्ला मस्जिद पठानी निवासी गौरीशंकर अपने घर से देसी शराब भट्ठी परिसर की ओर निकला था. मुस्लिम दबंगो ने मामूली विवाद के चलते उसे घेर लिया और धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद हमलावर फरार हो गए. सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस बल के साथ एएसपी पहुंचे और जानकारी जुटाई. बताया जा रहा है कि युवक से दबंगो का विवाद था. हमले में इसमें गौरीशंकर गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

जांच में जुटी है पुलिस
एएसपी अनिल कुमार यादव पुलिस बल के साथ जिला अस्पताल और फिर घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने घटना की जानकारी करते हुए परिवार को सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है. पुलिस की टीमें घटनास्थल और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक करने के साथ ही अन्य सुराग जुटाने में लगी रहीं. पुलिस को मुख्य आरोपी के साथ एक कबाड़ का काम करने वाले युवक की जानकारी भी परिचितों द्वारा दी गई. एक टीम रवाना कर दी गई है.

बढ़ाई गई पुलिस गश्त
वहीं हत्या से मृतक के परिवार में सभी का रो रोकर बुरा हाल था. मामला दो अलग-अलग समुदाय का था. पुलिस अधिकारियों से मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की गई. पुलिस आक्रोशित परिजनों को शांत कराती रही. एसओजी की टीम और 2 थानों की पुलिस का नेतृत्व कर रहे एडिशनल एसपी अनिल कुमार यादव ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. फिलहाल अभी तक परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है. मामला दो अलग-अलग समुदाय का होने के कारण पूरे शहर में पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है. मृतक के भाई राजकुमार ने बताया कि मेरे भाई गौरीशंकर शाम को घर से मसाला लेने गए थे. आपसी मम मुटाव को लेकर मुसलमानों ने घेर कर उनका मर्डर कर दिया.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img