Friday, September 20, 2024
HomeAstrology - Rashifalछत्तीसगढ़: सड़क किनारे युवक को तेज रफ्तार ट्रेलर ने रौंदा, मौके पर...

छत्तीसगढ़: सड़क किनारे युवक को तेज रफ्तार ट्रेलर ने रौंदा, मौके पर ही युवक की मौत

रायगढ़ । तेज रफ्तार ट्रेलर ने सड़क किनारे खड़े युवक पर वाहन चढ़ाते हुए पास के पेट्रोल पंप की डीजल टंकी को भी नुकसान पहुंचाया और यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई कि किस तरह जान बूझकर ट्रेलर चालक ने तेज रफ्तार वाहन जान बूझकर एमएसपी उद्योग में काम करने वाले युवक पर चढ़ा दिया और उसके बाद यही ट्रेलर पेट्रोल पंप को भी नुकसान पहुंचाते हुए आगे बढ़ गया।

जानकारी के मुताबिक पुसौर थाना क्षेत्र के ग्राम टिनमिनी निवासी उमेश प्रधान महुआपाली स्थित फैक्ट्री एसपी में काम करता था जो रोजाना की तरह ड्यूटी खत्म होने के बाद बाइक से अपने गांव टिनमिनी जा रहा था कि महापल्ली मार्ग पर एसबीआईके सामने विपरीत से आ रही ट्रेलर ने बाइक सवार उमेश प्रधान को अपनी चपेट में ले लिया और घसीटते हुए काफी दूर तक ले गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि उमेश प्रधान की मौके पर ही मौत हो गई।अकेले जून महीने में ही इस बार 943 सड़क दुर्घटनाएं हुईं

जिसमें 455 लोगों ने दम तोड़ दिया और 867 व्यक्ति घायल हुए। ये आंकड़े भी जून 2020 के आंकड़ों से ज्यादा हैं। इस साल सिर्फ जून महीने में सड़क दुर्घटना से मौत के मामले में 17 प्रतिशत एवं घायलों के मामले में 13 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img