Friday, September 20, 2024
HomeChhatttisgarhरायपुर के उरला थाना क्षेत्र में मौत बनकर दौड़ रही तेज रफ़्तार...

रायपुर के उरला थाना क्षेत्र में मौत बनकर दौड़ रही तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार मजदूर को कुचला, परिवार के भरण- पोषण के लिए करता था ओवर टाइम, जाँच में जुटी पुलिस

रायपुर / राजधानी रायपुर में शहर के उरला थाना इलाके में सरोरा के एटीएम के पास गुरुवार की देर शाम में हुए सड़क हादसे में एक बाइक सवार मजदूर की मौत हो गई। वह एक प्लांट से निकलकर दूसरे प्लांट में ओवर टाइम काम करने जा रहा था। तभी अभिमान विश्वकर्मा नाम के मजदूर को पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। वह बाइक से गिर पड़ा, अभिमान का शरीर ट्रक के पिछले चक्के की चपेट में आ गया। भारी वाहन उसके शरीर को कुचलता हुआ आगे बढ़ गया। आस-पास के लोग हड़बड़ा कर अभिमान के करीब आए लेकिन उसकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी। पुलिस आरोपी चालक की तलाश में जुटी है। 

आस- पास मौजूद लोगो ने चालक को पकड़ने की कोशिश की तब तक वो मौके पर से फरार हो गया था। कुछ लोगों ने ट्रक का नंबर CG04DJ6806 नोट किया और इसकी जानकारी पुलिस को दी। घटना के बाद जमा भीड़ में कुछ लोग अभिमान को पहचान गए और उसके साले राजेश विश्वकर्मा को हादसे की खबर दी। मौके पर उरला थाने की टीम भी पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। रायपुर के अंबेडकर हॉस्पिटल में अभिमान विश्वकर्मा का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। जिसके बाद परिजनों को शव सौंपा जाएगा।

पैसों की जरूरत थी इसलिए करता था ओवर टाइम
मृतक के साले राजेश विश्वकर्मा ने बताया कि परिवार की जिम्मेदारी अभिमान पर ही थी । परिवार में पत्नी दो बेटियां और एक बेटा है । बेटा भी छोटे-मोटे काम के जरिए पिता की मदद करता था। परिवार की आर्थिक हालत अच्छी नहीं है, इसलिए अभिमान 8 घंटे की मजदूरी के बाद एक दूसरी कंपनी में जाकर 2 घंटे और काम किया करता था। ताकि अपने परिवार का सही तरीके से भरण-पोषण कर सके, और बच्चों की जरूरतों को पूरा कर सके।

ये भी पढ़े : छत्तीसगढ़ के सरगुजा में इन 5 राइस मिलर्स को कलेक्टर ने दो वर्ष की कालावधि का जारी किया आदेश, नोटिस का जवाब नहीं देने और कस्टम मिलिंग कार्य प्रारंभ नहीं करने पर हुई कार्रवाई

घर वो नहीं उसकी मौत की खबर आई
कल शाम भी अभिमान इसी तरह से अपनी कंपनी से काम खत्म करके दूसरी कंपनी में जाने के लिए निकला था कि सरोरा के एटीएम के पास एक ट्रक ने उसे कुचल दिया। सुबह काम पर जाते वक्त अभिमान विश्वकर्मा ने पत्नी और बच्चों से बातचीत की सामान्य तौर पर नाश्ता किया और रात को जल्द घर लौटने की बात कह कर निकल गया मगर घर आई तो उसकी मौत की खबर और अब पूरा परिवार इस हादसे से स्तब्ध है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img