अनुराग कश्यप और कंगना रनौत में तीखी बहस, बोले- तू ही है इकलौती मणिकर्णिका,’बहन तू चीन पे कर दे चढ़ाई’, कंगना ने इस अंदाज में दिया जवाब

0
4

नई दिल्ली / बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत सुशांत सिंह की मौत के बाद अपनी बयानबाजी से सुर्खियों में बनी हुई हैं | जिस तरह से वे बॉलीवुड में कमियां दिखा रही हैं और मुंबई पुलिस पर कटाक्ष कर रही हैं, उनका ये अंदाज कुछ सेलेब्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है | जया बच्चन…उर्मिला मातोंडर…सोनम कपूर के बाद फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने कंगना को आड़े हाथों लिया है | शुक्रवार को कंगना ने शिवसेना से टकराव के बीच ट्वीट कर लिखा- मैं एक क्षत्राणी हूं। सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहूंगी। मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ नहीं कभी समझौता की हूं नहीं कभी करूंगी! जय हिंद ।

इस पर अनुराग ने उनको रिप्लाई किया-बस एक तू ही है बहन- इकलौती मणिकर्णिका। तू ना चार पाँच को ले के चढ़ जा चीन पे। देखो कितना अंदर तक घुस आए हैं। दिखा दे उनको भी कि जब तक तू है इस देश का कोई बाल भी बाँका नहीं कर सकता। तेरे घर से एक दिन का सफर है बस LAC का। जा शेरनी। जय हिंद।

अनुराग के बॉर्डर पर चले जाने के ट्वीट पर कंगना ने लिखा- ठीक है मैं बॉर्डर पे जाती हूँ आप अगले अलिम्पिक्स में चले जाना, देश को गोल्ड मडेलस चाहिए हा हा हा यह सब कोई बी ग्रेड फ़िल्म नहीं है जहां कलाकार कुछ भी बन जाता है, आप तो मेटफ़ॉर्ज़ को लिटरली लेने लगे, इतने मंदबुद्धि कबसे हो गए, जब हमारी दोस्ती थी तब तो काफ़ी चतुर थे।

कंगना के मंदबुद्धि कहने पर कश्यप ने लिखा- तेरी ज़िंदगी ही अब मेटाफर हो गयी है बहन। हर कही बात भी मेटाफर है।हर इल्ज़ाम मेटाफर है। इतना मेटाफर दे मारा है तुमने ट्विटर पे कि जनता,बेरोज़गारी जेनेरेटर को तुम्हारा डायलॉग राइटर कहने लग गयी है। जब की मुझसे अच्छा कोई नहीं जानता तुम कितना अच्छा improvise करती हो। इस पर कंगना ने लिखा है कि ऐसा लगता है तुम कुछ शर्मिंदगी महसूस कर रहे हो। चलो बात को आगे ना बढ़ाते हुए मैं कदम पीछे लेती हूं। अब सो जाओ।

इससे पहले भी गैंग्स ऑफ़ वासेपुर को डायरेक्ट करने वाले अनुराग कश्यप ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कंगना के बारे में लिखा, “कल कंगना रनौत का इंटरव्यू देखा | एक समय में मेरी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी | मेरी हर फिल्म पर आकर मेरा हौसला भी बढ़ाती थी, लेकिन इस नई कंगना को मैं नहीं जानता |