Saturday, July 6, 2024
HomeCrimeबदले की भेटं चढ़ी एक 5 साल की बच्ची,  इस घटना में पड़ोसन...

बदले की भेटं चढ़ी एक 5 साल की बच्ची,  इस घटना में पड़ोसन लड़की हुई अरेस्ट, पुलिस के खुलासे से होश उड़ गए लोगों के… 

पुलिस ने मासूम बच्‍चे के मर्डर का खुलासा करते हुए पड़ोस में रहने वाली लड़की को अरेस्‍ट कर लिया है. दरअसल 4 जून को 5 वर्षीय अबोध बालक की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई थी. इसके बाद उसका शव भूसे के ढेर में गाड़ दिया गया था. मां की आशंका पर पुलिस ने पड़ोस के घर से खून से लथपथ शव को बरामद किया था. लोगों का कहना है कि जिस घर में शव मिला, वहां भाई-बहन रहते थे जिसमें से भाई तंत्र-मंत्र करता है.

परिजनों ने बलि देने का आरोप लगाया था, मगर पुलिस ने घटना को मोड़ते हुए बच्चे की माँ द्वारा युवती को अश्लील कमेंट करने पर युवती द्वारा बच्चे की हत्या किए जाने का खुलासा किया है. सीओ बांगरमऊ, उन्नाव अरविंद चौरसिया ने बताया कि आरोपी युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस मामले में फतेहपुर चौरासी थानाक्षेत्र के गोंदरी गांव के रहने वाले दिनेश प्रजापति का 5 वर्षीय बेटा अक्षत 3 जून को घर से लापता हो गया था. परिजनों ने घंटों खोजबीन की मगर बच्चे का कोई पता नहीं चला. इसके बाद बच्चे की मां ने फतेहपुर चौरासी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

पड़ोसी सुरेश पर लगाया था आरोप, कहा था- बच्‍चे की बलि दी गई
मां ने पुलिस को पड़ोस के ही सुरेश नाम के युवक पर बच्चे को गायब करने का आरोप लगाया और कहा कि सुरेश तंत्र- मंत्र करता है. मां ने पर बच्चे को गायब कर बलि देने का आरोप लगाया था. सीओ बांगरमऊ, उन्नाव अरविंद चौरसिया ने बताया कि 4 जून को आरोपी के घर में सर्च ऑपरेशन चलाया तो वहां भूसे के ढेर से बोरी के अंदर खून से लथपथ शव मिला था. बच्चे की गर्दन काटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी

पुलिस ने खोला राज, कहा- अश्‍लील कमेंट्स से नाराज होकर लड़की ने उठाया कदम
पुलिस ने बताया कि मृत बच्चे की माँ द्वारा सुरेश की बहन मधु पर अश्लील कमेंट किए जाते थे. आरोपी लड़की मधु कुछ दिन पहले किसी युवक के साथ चली गई थी. इसके बाद से मधु का मृतक की मां कमेंट कर चिढ़ाती थी. इससे नाराज होकर युवती द्वारा बच्चे की हत्या कर दी गई. पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, आलाकत्ल चाकू भी बरामद किया है. हालांकि गांव में चर्चा बच्चे की बलि देने की है.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular