Friday, September 20, 2024
HomeEntertainmentSalman Khan On Casting Couch: फिल्म स्टार सलमान खान भी कास्टिंग काउच...

Salman Khan On Casting Couch: फिल्म स्टार सलमान खान भी कास्टिंग काउच के घेरे में ? कहा- ‘मेरे अलावा सोफे पर एक शख्स सोया…

मुंबई : फिल्म स्टार सलमान खान ने अपनी जिंदगी के रहस्यमय पलो को साझा कर बॉलीवुड में सनसनी फैला दी है | कई सितारे यह जानने में जुटे है कि आखिर कौन सोफे पर उनका पार्टनर बनी थी ? दरअसल चिरंजीवी ने मुंबई में गॉडफादर का हिंदी ट्रेलर को लॉन्च किया था | इस दौरान सलमान ने बताया कि कैसे उन्हें ये फिल्म मिली ?सलमान ने कहा, ‘देखिए लोग हॉलीवुड जाना चाहते हैं, मैं साउथ जाना चाहता हूं.

बात यह है कि एक बार जब हम सब एक साथ काम करना शुरू करते हैं, तो कल्पना करें कि हमारे पास कितनी संख्याएं होंगी. लोग इसे यहां देखते हैं, लोग इसे दक्षिण में देखते हैं, आपके पास सभी थिएटर हैं. आप जानते हैं कि फैन जाकर मुझे देखते हैं, मेरे फैन उनके फैन बन जाते हैं, उनके फैन मेरे फैन बन जाते हैं, इसलिए बस हर कोई बढ़ता है और बढ़ता है और बढ़ता है, संख्या बहुत बड़ी हो जाती है. लोग 300-400 करोड़ की बात करते हैं, ऐसे ही अगर हम सब एक हो गए तो हम 3000-4000 करोड़ को पार कर लेंगे.”

सलमान ने साझा किया कि कैसे उन्हें ‘गॉडफादर’ के लिए कास्ट किया गया. उन्होंने हंसते हुए कहा, “कास्टिंग काउच मौजूद है. हम थाईलैंड में थम्प्स अप का एक ऐड शूट कर रहे थे. हम दोनों एक साथ नीचे उतरे. मेरे अलावा एकमात्र व्यक्ति जो मेरे सोफे पर सोया है, वह है चिरू गरु (हंसते हुए). हम लगभग 1.30 – 2.00 बजे उतरे और फिर हमने बैठकर बात की और उन्हें एक फ्लाइट पकड़नी थी, मैंने उन्हें बेडरूम में जाकर सोने के लिए कहा और उन्होंने कहा ‘मैं सोफे पर सोऊंगा’. अब कैसे कहूँ कि मैं सोफे पर सोता हूं? तो, मेरे अलावा एक ही व्यक्ति है जो मेरे सोफे पर सोया है चिरू गरु… यह कास्टिंग काउच है और इस वजह से मुझे इस फिल्म में कास्ट किया गया. 

उन्होंने मुझसे कहा कि इस फिल्म में एक छोटा सा रोल है, मैंने उनसे कहा, अगर आप मुझे अपने पीछे खड़ा करते हैं तो ठीक है. उन्होंने कहा ‘मैं तुम्हें एक नेक भूमिका दूंगा’. और यही उसने किया | दरअसल , सलमान खान मस्ती के मूड में थे | उन्होंने हंसी के पलो को अपनी मजाक से रंगीन बना दिया | मीडिया को किया था ? उसने मजाक का मसाला बना दिया फिर तो बॉलीवुड में अटकलों का बाजार गर्म हो गया |

सलमान , साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉडफादर’ में एक विशेष भूमिका के साथ साउथ में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. सलमान और चिरंजीवी ने शनिवार को मुंबई में फिल्म के हिंदी ट्रेलर को लॉन्च किया. लॉन्च के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में, सलमान ने बताया कि कैसे नॉर्थ और साउथ के अभिनेता अपनी फिल्मों को और भी सफल बनाने के लिए एक साथ काम कर सकते हैं.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img