Saturday, September 21, 2024
HomeNationalSex Racket : मकान में चल रहा था देह व्यापार, 5 युवतियों...

Sex Racket : मकान में चल रहा था देह व्यापार, 5 युवतियों के साथ 2 युवक गिरफ्तार, 2 फरार, बड़ी मात्रा में मिले आपत्तिजनक सामान

मथुरा : पुलिस ने कॉलोनी में मैरिज होम के पीछे एक मकान में छापेमारी कर देह व्यापार का खुलासा किया है. मौके से पांच युवतियों और दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस गश्त के दौरान डायल-112 पर पुलिस को सूचना मिली कि कॉलोनी में मैरिज होम के पीछे एक मकान में सेक्स रैकेट चल रहा है. जब पुलिस ने छापा मरा तो 5 युवतियों के साथ दो युवक को गिरफ्तार किया. वहीं दो लोग फरार हो गए. पुलिस ने मकान से बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामान बरामद किया है.

पूरा मामला यूपी के मथुरा का है. थाना हाईवे पुलिस ने चैतन्य लोक कॉलोनी में मैरिज होम के पीछे बड़ा सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. सीओ रिफाइनरी धर्मेन्द्र चौहान, थाना प्रभारी निरीक्षक हाईवे छोटेलाल ने महिला और पुरुष पुलिस बल के साथ पहुंच कर छापेमारी की. पुलिस ने मौके से पांच युवतियों और दो युवकों को गिरफ्तार किया. दो अज्ञात भाग गए. इनके बारे में जानकारी की जा रही है. थाना प्रभारी निरीक्षक छोटे लाल ने बताया कि पांच युवतियों के अलावा योगेश निवासी नरहौली और बजरंगी पांडेय निवासी ओखला जोगाबाई पार्क विस्तर जामिया, नगर न्यू फ्रेंडस कालोनी, दक्षिण दिल्ली को गिरफ्तार कर चालान किया है.

ये चीजें बरामद
पकड़े गए आरोपियों के पास से आपत्तिजनक सामग्री, चार हजार नकदी भी बरामद की गई है. कर अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत चालान किया है. वहीं भागे अज्ञात व मकान स्वामी कुलदीप चौधरी की तलाश की जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस मामले में लिप्त अन्य लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है. थाना प्रभारी निरीक्षक हाईवे छोटेलाल ने बताया कि भरतपुर और कोतकाता निवासी महिला जो यहीं रहती हैं, उन्होंने मकान स्वामी से 15 हजार रुपए महीने किराए पर मकान लिया था और वह यहीं रहती थीं. भरतपुर की रहने वाली महिला अपनी कोतकाता की महिला के साथ मिलकर यह अनैतिक कार्य कराती थी.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img