Thursday, September 19, 2024
HomeChhatttisgarhRaipur Crime News : राजधानी में ड्रग्स सप्लाई करते तीन आरोपी गिरफ्तार,...

Raipur Crime News : राजधानी में ड्रग्स सप्लाई करते तीन आरोपी गिरफ्तार, दिल्ली से लाकर रायपुर में बेचते, ग्राहक की तलाश में पकड़े गए

रायपुर। Raipur Crime News : राजधानी रायपुर में नशे के कारोबार करने वालों के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। शहर में ड्रग्स सप्लाई करते पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से दो आरोपी दिल्ली के रहने वाले है। वहीं एक आरोपी रायगढ़ का रहने वाला है। ये सभी रायपुर में रहकर ड्रग्स खपाने के फिराक में ग्राहक तलाश रहे थे। जिन्हें पुलिस ने धर दबोचा है। वहीं उनके कब्जे से 10 ग्राम ड्रग्स कीमती एक लाख रुपये को जब्त किया है।

एडिशनल एसपी अभिषेक महेश्वरी ने बताया कि गुरुवार को पुलिस को सूचना मिला कि खम्हारडीह थाना क्षेत्रांतर्गत बी.टी.आई. ग्राऊण्ड पास कुछ व्यक्ति कार में अपने पास ड्रग्स रखें है और बिक्री करने की फिराक में है। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर जाकर कार की पतासाजी करते हुए कार को चिन्हांकित किया गया, कार के अंदर तीन व्यक्ति सवार थें। पुलिस ने कार में सवार तीनों व्यक्तियों से पूछताछ की। कार की तलाशी लेने पर कार में ड्रग्स पाया गया। जिस पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 10 ग्राम ड्रग्स कीमती लगभग 1,00,000 रूपये और मारूती सियाज़ कार कीमती लगभग 5,00,000 रूपये को जप्त कर आरोपियों के खिलाफ खम्हारडीह में अपराध धारा 22(बी) नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही किया गई।

अभिषेक महेश्वरी ने बताया कि मामले में पुलिस ने आकाश भारद्वाज (27) और गौरव सहगल (22) मूलतः दिल्ली के रहने वाले है। वहीं सौरभ अग्रवाल (30) मूलतः रायगढ़ जिले का रहने वाला है। आरोपी गौरव सहगल एवं आकाश भारद्वाज दिल्ली से ड्रग्स लाकर रायपुर में सौरभ अग्रवाल के पास सप्लाई करते है तथा सौरभ अग्रवाल ड्रग्स को खपाता है। इस संबंध में गिरफ्तार आरोपियों से विस्तृत पूछताछ की जा रहीं है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img