अंतागढ़ टेपकांड डॉ. पुनीत गुप्ता ने हाईकोर्ट में दायर की याचिका |

0
8

    पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता ने हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है । अंतागढ़ टेपकांड मामले में SIT बनाने और अपने ऊपर हुए FIR के खिलाफ उन्होंने ये याचिका लगाई है । मामले मे रायपुर में अपर सत्र न्यायाधीश द्वारा अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दिया गया था | जिसके बाद अब डॉ. पुनीत गुप्ता हाईकोर्ट में याचीला दायर की है  |   डॉ.पुनीत गुप्ता की याचिका पर सोमवार को सुनवाई होगी । याचिका में राज्य सरकार के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, डीजीपी और किरणमयी नायक को अपना पक्षकार बनाया है । 

         बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी, अमित जोगी,  डॉ. पुनीत गुप्ता, भाजपा नेता मंतूराम पवार और पूर्व मंत्री राजेश मूणत के खिलाफ FIR  दर्ज की गई थी । रायपुर के पंडरी थाने में कांग्रेस नेत्री डॉ. किरणमयी नायक के आवेदन पर 420 तथा भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं में केस रजिस्टर किया गया है । 

          गौरतलब है कि तागढ़ टेपकांड मामले में FIR  दर्ज होने के बाद डॉ. गुप्ता की ओर से अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की गई थी ।  जिला सत्र न्यायाधीश के न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका लगाई गई थी । मंतूराम पवार ने भी अग्रीम जमानत के लिए याचिका लगाई थी ।  जिसके बाद  डॉ. पुनीत गुप्ता और मंतूराम पवार ने अग्रीम जमानत के लिए याचिका लगाई थी जिसे कोर्ट ने खारीज कर दिया था ।