Friday, September 20, 2024
HomeAstrology - Rashifalनेहा शर्मा ने सुर्ख लाल लहंगे में ढाया कहर, तस्वीरें देख यूजर...

नेहा शर्मा ने सुर्ख लाल लहंगे में ढाया कहर, तस्वीरें देख यूजर ने कहा, ‘आप डायनामाइट है…’

बॉलीवुड एक्ट्रसे नेहा शर्मा इंडस्ट्री की हॉट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। नेहा अपने एक्टिंग करियर में कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। नेहा अक्सर ही अपने चाहने वालों के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती हैं। फैंस भी नेहा के हर पोस्ट पर भर-भर कर प्यार लुटाते नजर आते हैं। इसी बीच नेहा का लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट पर चर्चा में बना हुआ है। इन तस्वीरों में वह इंडियन अटायर में भी कहर ढाती दिख रही हैं। यहां देखें तस्वीर.

नेहा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों आप देख सकते हैं कि नेहा सुर्ख लाल रंग का लहंगा चोली पहना है। वहीं उनकी चोली स्लीवलेस होने के साथ ही बेहद डीप नेक है। इस चोली में नेहा का क्लीवेज साफ नजर आ रहा है। साथ ही नेहा ने इस लहंगे के साथ नेटेड दुपट्टा पहना हुआ है जो उनके लुक को खूबसूरत बनाने के साथ ही बोल्ड भी बना रहा है। इस ड्रेस के साथ नेहा ने अपने गले में गोल्डन कलर का पतला सा नेक पीस पहना हुआ है। वहीं उनके बाल ओपन हैं। नेहा इस दौरान अलग अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं।

नेहा शर्मा ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सादगी में भी कयामत की अदा होती है …।’ इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस लगातार नेहा की तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं।इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘आप बहुत सुंदर दिखती हैं।’ एक और यूजर ने लिखा है, ‘आप ब्यूटी आइकॉन हो।’ वहीं एक ने लिखा, ‘आप डायनामाइट है।’

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img