Friday, September 20, 2024
HomeAstrology - Rashifalशहर में बाइक चलना हुआ मुश्किल , तेज रफ़्तार ऑटो चालक ने...

शहर में बाइक चलना हुआ मुश्किल , तेज रफ़्तार ऑटो चालक ने बाइक सवार को कुचला, युवक की हालत गंभीर

बिलासपुर। न्यायधानी के चकरभाठा हाई कोर्ट नेशनल हाइवे मार्ग में तेज रफ्तार आटो चालक ने बाइक सवार दो युवकों को जोदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दोनों युवक गिर गए। हादसा से एक युवक के सिर पर गंभीर और दूसरा युवक को सामान्य चोटे आई है। डायल 112 की टीम ने घायलों को बिल्हा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

TCP24 News

तखतपुर के ग्राम खैरी निवासी रामसिंह रोल पिता संतोष सिंह रोल (32) ने अपने साथी महेश यादव पिता चिंताराम यादव (23) के साथ बाइक से घरेलू काम से चकरभाठा जा रहे थे। बुधवार को सुबह 10.30 बजे बाइक सवार दोनों युवक ग्राम अमसेना के पास पहुंचे थे। इसी दौरान विपरित दिशा से तेज रफ्तार से आटो को चलाते हुए चालक आ रहा था और लापरवाही पूर्वक चलाते हुए सामने से बाइक को टक्कर मार दी।

जिससे दोनों बाइक सवार दस फीट दूर फिसलते हुए गिर गए। हादसा से रामसिंह रोल के सिर पर गंभीर चोटे आई है। घटना के बाद वहां भीड़ जुट गई। इस बीच किसी ने पुलिस की डायल 112 को फोन कर सूचना दी। पुलिस की टीम तत्काल मदद करने मौके पर पहुंची और घायलों को बिल्हा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर भर्ती कराया।

accident news: ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को मारी टक्कर, दो की मौत -  truck collides with three bike riders, two killed | Navbharat Times

इस काम में डायल 112 में तैनात आरक्षक अनिल जगत और चालक किशोर साहू ने का सराहनीय योगदान रहा। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाने के बाद वहां के डाक्टरों की टीम ने तत्काल इलाज शुरू किया। सिर पर दवाई लगाकर पट्टी बांधकर खून को नियंत्रित किया। डाक्टरों का कहना है कि घायल युवक की हालत सामान्य है। फिलहाल इलाज चल रहा है। समय पर इंजेक्शन लगाया गया। साथ ही दवाई खिलाई गई है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img