Friday, September 20, 2024
HomeAstrology - Rashifalफैंस के दिलो में आग लगाई आलिया दत्ता, तस्वीरें देख फैंस के...

फैंस के दिलो में आग लगाई आलिया दत्ता, तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने…

भोजपुरी इंडस्ट्री दिन-ब-दिन बड़ी होती जा रही है। बॉलीवुड की तरह इस इंडस्ट्री में भी नए-नए एक्टर्स को काम करने का मौका मिल रहा है। हालांकि भोजपुरी सिनेमा में कई अदाकराएं हैं, जो काफी लोकप्रिय हैं और कई अभी भी दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना रही हैं। जी हां आलयना दत्ता की बात कर रहे हैं।

आलयना दत्ता भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक के बाद एक कई बिकिनी फोटोज शेयरआलयना दत्ता रेड कलर की बिकिनी में बेहद बोल्ड और स्टाइलिश लग रही हैं।

इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘अपनी आत्मा से जुड़ें।’ फोटोज देखने के बाद फैंस ने तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आग लगा दी आप ने इंस्टाग्राम पर।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘आप बहुत हॉट लग रही हो।’ आलयना दत्ता की इन सभी फोटोज ने इंटरनेट की दुनिया का तापमान बढ़ा दिया है।

फोटोज में आलयना दत्ता अपना परफेक्ट फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस की अदाओं ने फैंस को दीवाना बना दिया है। हरकोई उनकी तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलयना दत्ता जल्द ही यश कुमार और सुदीक्षा के साथ भोजपुरी फिल्म ‘सुरक्षा’ में दिखाई देंगी। इसका निर्देशन राज किशोर प्रसाद राजू ने किया है। निर्माता ने अभी रिलीज की तारीख का खुलासा नहीं किया है। इस फिल्म में आलयना दत्ता को ऑनस्क्रीन देखने के लिए फैंस भी बेताब हैं।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img