Friday, September 20, 2024
HomePoliticsचुनावी माहौल के बीच कानपुर में भाजपा नेता की पीट-पीटकर हत्या, अतिक्रमण...

चुनावी माहौल के बीच कानपुर में भाजपा नेता की पीट-पीटकर हत्या, अतिक्रमण का विरोध करने पर बदमाशों ने उतारा मौत के घाट

कानपुर| उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात के पुखरायां कस्बे में सरकारी जमीन पर अतिक्रमण का विरोध कर ने पर बदमाशों ने बीजेपी नेता की हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष जमीन पर कब्जे का विरोध कर रहे थे लेकिन आरोपियों ने उन पर ईंटों से हमला कर दिया और उनकी पीट-पीट कर हत्या कर दी.

जानिए मामले का सम्पूर्ण विवरण

मिली जानकारी के अनुसार पुखरायां के राजेंद्र नगर निवासी बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश तिवारी के पुत्र 30 वर्षीय अंब्रेश तिवारी उर्फ मुनि भाजयुमो के पूर्व उपाध्यक्ष थे और वह सरकारी जमीन पर निर्माण का विरोध कर रहे थे. बताया जा रहा है कि पुखरायां के घने इलाके में स्थित लालू पाल की चाय-पान की दुकान के पास शनिवार देर रात कुछ लोग सरकारी जमीन पर निर्माण कार्य करवा रहे थे. जब अम्ब्रेश को इस बात की जानकारी थी तो वह कुछ दोस्तों के साथ मौके पर पहुंचे तो उन्होंने निर्माण का विरोध किया. वहीं निर्माण करा रहे आरोपियों ने उन्हें लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया. वहीं अंब्रेश के दोस्त मौके से फरार हो गए और उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी. लेकिन पुलिस नहीं पहुंची.

सिर पर लगी गंभीर चोट

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने अंब्रेश को जमकर पीटा और इस दौरान उनकी मौत हो गई थी. इसके बाद उनके दोस्तों ने परिजनों को सूचना दी. उनके परिजन उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर का कहना था कि सिर में गंभीर चोट लगने और ज्यादा खून बहने के कारण मौत हुई है. बीजेपी नेता की हत्या की खबर मिलने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुलिस चौकी पर हंगामा किया और पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी होगी.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img