Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainmentसिर्फ दो छल्लों पर अटकी रिया चक्रवर्ती की चोली, फैंस बोले-हमेशा चमकती...

सिर्फ दो छल्लों पर अटकी रिया चक्रवर्ती की चोली, फैंस बोले-हमेशा चमकती रहो…

मुंबई| पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की कन्ट्रोवर्सियल अभिनेत्रियों में शुमार रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव हो गई हैं। वह लगातार ट्रोलिंग के बाद भी अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

रिया चक्रवर्ती

उन्होंने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह सिल्वर रंग के लहंगे में पोज देती दिखाई दे रही हैं। रिया की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

रिया चक्रवर्ती

रिया ने इस ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप किया है। तस्वीरों में उनके बाल खुले हुए हैं और वह कमर पर हाथ रखकर पोज दे रही हैं। उनका ये स्टाइल सभी को पसंद आ रहा है। रिया ने अपनी पोस्ट के साथ जो कैप्शन लिखा उसने सभी का ध्यान आकर्षित किया है। रिया ने लिखा- ‘किसी को भी अपनी चमक कम न करने दें, परवाह किए बिना चमकें।’

रिया चक्रवर्ती

इस पोस्ट के बाद से रिया का कमेंट सेक्शन उनके लुक और कैप्शन की तारीफ करने वाले फैंस से भरा हुआ है।  एक फैन ने लिखा- ‘चमकता सितारा।’ दूसरे फैन ने लिखा- ‘हमेशा चमकते और मुस्कुराते रहें।’ एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, ‘शानदार लग रही रिया।’

रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सुर्खियों में रही हैं। सुशांत की मौत के बाद से रिया का नाम ड्रग्स केस में सामने आया था। तब से अभिनेत्री इस चकाचौंध भरी दुनिया से दूर थीं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया था कि वह काम पर लौट आई हैं। कुछ दिन पहले रिया फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी में भी डांस करती दिखाई दी थीं।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img