Friday, September 20, 2024
HomeEntertainmentउर्फी जावेद ने ब्रालेस होकर पहनी ड्रेस, फैन्स बोले- छुपाने को कुछ...

उर्फी जावेद ने ब्रालेस होकर पहनी ड्रेस, फैन्स बोले- छुपाने को कुछ बचा ही नही…

मुंबई। एंटरटेमेंट इंडस्ट्री में इन दिनों ‘बिग बॉस ओटीटी’ कंटेस्टेंट उर्फी जावेद छाई हुई हैं। उनके फैशन की चर्चा हर तरफ हो रही है। इंटरनेट सेंसेशन बनीं उर्फी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर लगातार खबरों में रहती हैं। वहीं कई बार तो वह कुछ ऐसा पहन की मीडिया के सामने आ जाती हैं कि लोगों की समझ से बाहर होता है कि आखिर उन्होंने पहना क्या है।

कई बार उर्फी को उनके कपड़ों की वजह से ट्रोल भी किया जाता है। लेकिन उर्फी लोगों की बातों की परवाह किए बिना अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर से उर्फी ने अपने बोल्ड लुक से हर किसी हो हैरान कर दिया है। उनके इस लुक पर लगातार यूजर्स के कमेंट्स आ रहे हैं।

देखें वीडियो:

उर्फी जावेद एक बार फिर अपने कपड़ों को लेकर इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गई हैं। इस बार भी वह कुछ अलग ड्रेस में नजर आईं हैं। उर्फी का एक वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने पिंक कलर की फ्रेंट ओपन ड्रेस पहनी हुई है।

इस ब्रालेस ड्रेस में उर्फी बला की हॉट नजर आ रही हैं। वहीं इस ड्रेस में देखने वाली बात ये है कि उन्होंने सिर पर हिजाब डाला हुआ है जो इसी ड्रेस से अटैच हैं। इस ड्रेस को पहन उर्फी वॉक करती दिख रही हैं। हमेशा की तरह ही इस ड्रेस को लेकर भी उर्फी जावेद ट्रोल्स के निशाने पर आई हैं। इस पर लगातार यूजर्स से कमेंट्स आ रहे हैं।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img